होम बॉलीवुड करीना की पूरी हुई वेकेशन

करीना की पूरी हुई वेकेशन

260
0

हिन्दी फिल्मों की स्टार अभिनेत्री करीना कपूर खान किसी न किसी कारण से हमेशा खबरों में बनी रहती हैं. बता दें कि वह हाल ही में अपने पति सैफ अली खान और दोनों बेटों के साथ अफ्रीका वैकेशन पर गई थीं और अब उनकी छुट्टियां पूरी हो चुकी हैं. 

इसे लेकर करीना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक खास तस्वीर शेयर की है जिसमें वह अपने पति सैफ अली खान और दोनों बच्चों संग नजर आ रही हैं. तस्वीर में करीना कपूर अपने छोटे बेटे जेह अली खान के साथ हाथ पकड़कर चल रही हैं और सैफ अली खान अपने बड़े बेटे तैमूर के साथ हाथ पकड़कर चल रहे हैं. तस्वीर में करीना और सैफ का प्राइवेट जैट भी दिख रहा है जिससे वह भारत आने वाले हैं. करीना और सैफ अली खान का अफ्रीका वेकेशन फैंसे के लिए भी ट्रीट साबित हुआ है. इस दौरान करीना ने सोशल मीडिया पर खूब तस्वीरें शेयर की हैं.

इंस्टाग्राम पर करीना कपूर ने अपने वेकेशन की आखिर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘अपने दिल के कुछ हिस्से को जंगल में छोड़कर…अफ्रीका 2023.’ करीना के इस पोस्ट पर फैंस और सेलेब्स के कमेंट आ रहे हैं. इससे पहले करीना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सैफ अली खान की एक ऐसी तस्वीर शेयर की थी, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया था. करीना कपूर ने सैफ अली खान की बिना दाढ़ी और मूछ की तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह बेहद स्मार्ट लग रहे थे. तस्वीर शेयर करते हुए करीना कपूर ने लिखा था, ‘हैंडसम बॉय.’

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें