गुनीत मोंगा की डॉक्यूमेंट्री ‘द एलिफेंट व्हिस्पर्स’ ने बीते दिनों ऑस्कर अपने नाम किया था. इसके बाद यह डॉक्यूमेंट्री लगातार चर्चा में बनी हुई है.

बता दें कि यह डॉक्यूमेंट्री तमिलनाडु के निवासी बोमन और बेली के जीवन पर आधारित है, जो हाथियों के बीच रहते हैं और उनकी देखभाल करते हैं. अब बोम्मन और बेल्ली ने एक बार फिर अनाथ हाथी के बच्चे की जिम्मेदारी उठाने का फैसला किया है.

तमिलनाडु के धर्मपुरी के जंगल में अनाथ हुए 4 महीने के बेबी एलीफेंट को नए मां बाप मिल गए हैं. फॉरेस्ट डिपार्टमेंट ने पहले इस बेबी एलीफेंट को उनके झुंड के साथ मिलाने की कोशिश की थी, अब इसकी पेरेंटिंग की जिम्मेदारी बोमन और बेली को दी गई है, फिलहाल तमिलनाडु के मुदुमलई एलीफेंट कैंप में इस बेबी एलीफेंट को बोमन और बेली को पैरेंट्स का प्यार मिल रहा है

अनाथ बेबी एलीफेंट को स्नेह देने की बोमन और बेली की तस्वीर सोशियल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. जैसा कि आपको बता चुके हैं कि बोमन और बेली वास्तव में ‘द एलिफेंट व्हिस्परर्स’ के सितारे हैं. हाल ही में निर्देशक कार्तिक गोंजाल्विस ने बोमन और बेली से मुलाकात की और उन्हें ‘द एलिफेंट व्हिस्परर्स’ के लिए मिली ऑस्कर ट्रॉफी दिखाई. ऑस्कर अवॉर्ड देखने के बाद उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा. कैमरे में कार्तिकी ने अपनी मुस्कान कैद की. यह तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी.

पिछला लेखविजय देवरकोंडा और सामंथा की ‘Kushi’ को लेकर बड़ा अपडेट
अगला लेखफिर से शुरू हो रहे हैं ‘राधा कृष्ण’ और ‘देवो के देव… महादेव’ धारावाहिक

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here