होम वायरल न्यूज़ नहीं रहे मलयाली एक्टर इनोसेंट

नहीं रहे मलयाली एक्टर इनोसेंट

207
0

मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर इनोसेंट ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया. वह 75 साल के थे. बता दें कि वह बीते 3 मार्च से अस्पताल में भर्ती थे. वह कैंसर से जूझ रहे थे.

एक्टर और पूर्व सांसद के पार्थिव शरीर को सोमवार एनार्कुलम के राजीव गांधी इंडोर स्टेडियम ले जाया गया. . स्टेडियम से उनके पार्थिव शरीर को उनके पैतृक स्थान इरिंगलाक्कुडा ले जाया जाएगा, जहां शाम को अंतिम संस्कार किया जाएगा.

बता दें कि इनोसेंट ने करीब 700 फिल्मों में एक्टिंग किया था और उनमें से कई फिल्मों का निर्माण किया था, वह एक हास्य अभिनेता और एक चरित्र अभिनेता थे. उन्होंने 2014 में माकपा उम्मीदवार के रूप में चालाकुडी लोकसभा क्षेत्र से जीत हासिल की थी, और निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हुए संसद में काफी ‘महत्वपूर्ण आवाज’ रहे थे.

केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने अपने शोक संदेश में कहा, इनोसेंट अपने स्वाभाविक अभिनय से लोगों के दिलों में उतर गए थे. वह एक अच्छे समाजसेवी भी थे. उन्होंने फिल्म उद्योग के सभी क्षेत्रों में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है और हास्य अभिनेता, चरित्र अभिनेता और निर्माता के रूप में काम किया है.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें