होम वायरल न्यूज़ Adipurush फिल्म से जारी हुआ पवनपुत्र हनुमान का पोस्टर

Adipurush फिल्म से जारी हुआ पवनपुत्र हनुमान का पोस्टर

2980
0

पूरे भारत में आज ‘हनुमान जयंती’ पूरे उत्साह के साथ मनाई जा रही है. इस अवसर पर दक्षिण भारतीय फिल्मों के मेगा स्टार प्रभास और कृति सेनन की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) ने पवनपुत्र हनुमान के लुक का पोस्टर रिलीज हुआ है. फिल्म के पोस्टर में हनुमान के किरदार में नजर आने वाले देवदत्त गजानन नागे नजर आ रहे हैं.

फिल्म के पोस्टर में देवदत्त गजानन नागे पवनपुत्र हनुमान के किरदार में भक्ति मुद्रा में बैठे भगवान श्रीराम की भक्ति में लीन दिखाई दे रहे हैं. फिल्म का पोस्टर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है. ‘हनुमान जयंती’ के पावन दिन पर रिलीज हुआ ये पोस्टर फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है. फिल्म के पोस्टर को प्रभास ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. पोस्टर के साथ प्रभास ने लिखा, ‘राम के भक्त और राम कथा के प्राण.. जय पवनपुत्र हनुमान!’

ओम राउत द्वारा निर्देशित फिल्म ‘आदिपुरुष’ में राम के किरदार में प्रभास, रावण के किरदार में सैफ अली खान, माता सीता के किरदार में कृति सेनन दिखाई देंगी. फिल्म से सभी किरदारों के लुक पोस्टर रिलीज हो चुके हैं. वहीं इसमें राम भक्त हनुमान के किरदार में देवदत्त गजानन नागे नजर आ रहे हैं. देवदत्त गजानन नागे को हनुमान के किरदार में पहली नजर नें दर्शक पहचान ही नहीं पाए थे. देवदत्त गजानन नागे मराठी फिल्मों और सीरियल्स के मशहूर एक्टर हैं. वह अब तक कई फिल्मों में काम कर चुके हैं. 

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें