होम मनोरंजन रिंकू सिंह ने जीता शाहरुख खान का दिल

रिंकू सिंह ने जीता शाहरुख खान का दिल

2211
0

बीते रविवार को आईपीएल में ‘कोलकाता नाइट राइडर्स’ बनाम ‘गुजरात टाइटंस’ का मैच हुआ था. यह एक ऐसा मैच है जो लोगों को हमेशा याद रहेगा. 

बता दें कि इस मैच में KKR के लिए खेलने वाले बल्लेबाज रिंकू सिंह ने लगातार पांच छक्के लगाकर गुजरात टाइटंस को तीन विकेट से हरा दिया था. रिंकू सिंह की शानदार पारी देख फैंस तो उनके दीवाने हुए ही थे, साथ ही साथ ‘कोलकाता नाइट राइडर्स’ (KKR) के मालिक शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) भी रिंकू के बड़े फैन बन चुके हैं. आलम ये है कि शाहरुख खान ने अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) में भी रिंकू को जगह दी है.

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने रिंकू पर प्यार लुटाते हुए एक ट्वीट किया है जिसके साथ उन्होंने अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) का पोस्टर भी शेयर किया है. पोस्टर की खास बात ये है कि इसमें शाहरुख खान के चेहरे की जगह रिंकू सिंह का चेहरा लगा है, जिसे देखकर फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं. शाहरुख खान ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘झूमे जो रिंकू!!! मेरे बच्चे रिंकू, नितिश राणा और वेंकटेश अय्यर यू ब्यूटीज़!!! मुबारक केकेआर और वेंकी मैसूर अपने दिल का ख्याल रखें सर!’

‘कोलकाता नाइट राइडर्स’ और ‘गुजरात टाइटंस’ के रविवार को हुए शानदार मैच में केकेआर के रिंकू सिंह ने लगातार पांच छक्के लगाकर गुजरात टाइटंस को तीन विकेट से हरा दिया. रिंकू के इस ऐतिहासिक कारनामे को देखकर बॉलीवुड स्टार्स भी उनके फैन हो चुके हैं. शाहरुख खान के बच्चे आर्यन और सुहाना खान के साथ-साथ एक्टर रणवीर सिंह भी रिंकू के दीवाने हो गए हैं. कई सेलेब्स ने सोशल मीडिया के जरिए रिंकू सिंह पर प्यार लुटाया है. बता दें कि इस मैच में रिंकू सिंह के अलावा नितीश राणा ने 29 गेंदों में 4 चौके और 3 छक्के लगाकर 45 रन बनाए.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें