होम बॉलीवुड सलमान को फिर से मिली जान से मारने की धमकी

सलमान को फिर से मिली जान से मारने की धमकी

2810
0

हिन्दी फिल्मों के सुपर स्टार सलमान खान के चाहने वालों के लिए एक बार फिर से काफी परेशान करने वाली खबर है. बता दें कि एक्टर को हाल ही में धमकी भरा मेल आया था. जिसके बाद उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई थी. 

इसी बीच सलमान को एक बार फिर से जान से मारने की धमकी दी गई है. कॉल करने वाले ने इस बार अटैक की तारीख भी बताई है.

सलमान को एक बार फिर से जान से मारने की धमकी दी गई है. कॉलर ने पुलिस कंट्रोल को कॉल कर कहा की वो सलमान ख़ान को 30 तारीख़ को मारेगा. कॉलर ने अपने आप को रॉकी भाई बताया और कहा की वो जोधपुर का गौरक्षक है. यह कॉल मुंबई पुलिस कंट्रोल को कल सोमवार रात 9 बजे आया. धमकी भरे कॉल के बाद मुंबई पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

आपको बता दें कि बॉलीवुड के ‘दबंग’ सलमान खान ने लगातार मिल रही जान से मारने की धमकियों के बीच अपनी कार कलेक्शन में नई बुलेट प्रूफ गाड़ी शामिल कर ली है. बीते दिनों से उन्हें बैक टू बैक इन दिनों धमकियां मिली हैं. बीते महीने एक्टर को जान से मारने की धमकी भरा ईमेल भी मिला था. जिसके बाद से एक्टर की मुंबई पुलिस ने सुरक्षा बढ़ा दी थी. 

काम की बात करें तो बीती शाम ही सलमान ने अपनी आगामी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का ट्रेलर लॉन्च किया है. यह फिल्म 21 अप्रैल को ईद के मौके पर रिलीज होने जा रही है. इसके अलावा सलमान जल्द ही यशराज फिल्म्स की स्पाई यूनिवर्स वाली अगली फिल्म ‘टाइगर 3’ में नजर आएंगे.  

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें