होम बॉलीवुड टाइगर 3 को लेकर एक बड़ा खुलासा

टाइगर 3 को लेकर एक बड़ा खुलासा

2977
0

सलमान खान की टाइगर 3 फिल्म को लेकर बीते काफी समय से काफी बज बना हुआ है. बता दें कि इस फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान भी कैमियो की भूमिका में नजर आने वाले हैं. 

इस फिल्म के एक्शन सीक्वेंस तैयार करने के लिए दुनिया के जाने-माने एक्शन डायरेक्टर फ्रांज स्पिलहॉस, परवेज शेख और से-योंग ओह एक साथ काम कर रहे हैं. ‘टाइगर-3’ के निर्माता फिल्म के एक्शन सीक्वेंस को और मनोरंजक बनाना चाहते हैं ताकि दर्शकों ने ‘पठान’ में जो देखा है उन्हें उससे भी जबरदस्त एक्शन देखने को मिले.

आदित्य चोपड़ा और निर्देशक मनीष शर्मा चाहते हैं कि इस ऐतिहासिक एक्शन सीक्वेंस का इंपैक्ट दर्शकों पर ‘पठान’ से कुछ ज्यादा होना चाहिए.

उन्होंने कहा, हमने सुना है कि टाइगर 3 में एक नहीं दुनिया के तीन एक्शन डायरेक्टर मिलकर ब्लॉकबस्टर के एक्शन सिक्वेंस तैयार कर रहे हैं. देखते हैं क्या निकलकर सामने आता है.

सलमान खान ‘टाइगर-3’ के पहले फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित ‘किसी का भाई किसी की जान’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में सलमान खान के साथ वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल जैसे कलाकारों की टुकड़ी है.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें