होम बॉलीवुड सुहाना ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

सुहाना ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

340
0

बॉलीवुड सुपर स्टार शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान किसी न किसी कारण से हमेशा खबरों में बनी रहती हैं. लोग सुहाना को काफी पसंद भी करते हैं.  बता दें कि सुहाना हाल ही में जानी-मानी कॉस्मेटिक की ब्रैंड अंबेसडर बनी है.

सुहाना खान की फैन फॉलोइंग किसी बड़ी एक्ट्रेस से कम नहीं है. इस बीच सुहाना ने अपनी बिकिनी फोटो शेयर की है, जो तेजी से वायरल हो रही है. इस फोटो में सुहाना ने सफेद रंग की  बिकिनी पहनी हुई है. इस फोटो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. साथ ही फैंस इस तस्वीर पर कमेंट की बारिश कर रहे हैं. फैंस उन्हें बेस्ट,बोल्ड, बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से भी बढ़िया जैसे अच्छे-अच्छे कमेंट कर रहे हैं. 

इससे पहले भी सुहाना खान की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थी, जिसमें सुहाना की कातिल अदाएं नजर आ रही थी. इन तस्वीरों में सुहाना बिस्तर में लेटी थी और दिलकश पोज दे रही थी. उन्होंने इस फोटो में व्हाइट टॉप और ब्लू जींस पहना हुआ था. साथ ही बालों को पोनी स्टाइल में बांधा हुआ था. इस तस्वीर को भी फैंस काफी पसंद कर रहे थे.

सुहाना खान अभी तक किसी फिल्म में नजर नहीं आई हैं. बता दें वह पहली बार किसी ब्रैंड की अंबेसडर बनी हैं. सुहाना खान जल्द ही जोया अख्तर के डायरेक्शन में बन रही फिल्म ‘द आर्चीज’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करेंगी. सुहाना के साथ-साथ इस फिल्म में खुशी कपूर और अगस्तय नंदा भी नजर आएंगे.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें