होम मनोरंजन लोगों को पसंद आ रहा है ‘सास बहू और फ्लेमिंगो’ वेब सीरीज

लोगों को पसंद आ रहा है ‘सास बहू और फ्लेमिंगो’ वेब सीरीज

475
0

सौरव डे, करण व्यास, नंदिनी गुप्ता और अमन मन्नान द्वारा लिखित और होमी अदजानिया के निर्देशन में बनी वेब सीरीज ‘सास बहू और फ्लेमिंगो’ आज रिलीज हो चुका है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. बता दें कि इस सीरीज में कुल 8 एपिसोड्स हैं. 

यह सीरीज एक काल्पनिक दुनिया का फैमिली ड्रामा निडर महिलाओं की कहानी को बयां करती है. सीरीज के आते ही सोशल मीडिया पर इसे जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है.

सीरीज की शुरुआत एक डिप्टी सीएम के बेटे के साथ होती है, जो नाइट क्लब में ड्रग्स की ज्यादा डोज लेता है. इसके बाद सीरीज में एसीपी की एंट्री होती है, जो ड्रग्स बेचने वाले की तलाश में होता है. यहीं पर सावित्री उर्फ रानी बा आती है, जो बॉर्डर के करीब स्थित क्षेत्रों में महिलाओं की एक बड़ी सेना की मदद से अपने साम्राज्य को चला रही होती है. सावित्री (डिंपल) की कहानी कुछ इस तरह है कि यहीं पर पली-बढ़ी सावित्री जब गर्भवती थी, तब उसके सामने उसके पति की हत्या कर दी गई थी. वह अपने पति की हत्या के मामले में गवाह थी, लेकिन आरोपी उसके साथ बलात्कार करते हैं, उसे प्रताड़ित करते है और रेगिस्तान में उसे मरने के लिए छोड़ देते हैं. यहां से सावित्री का नया अवतार सामने आता है, वह उठती है और अपना भाग्य खुद लिखती है. वह एक कॉपरेटिव सोसाइटी चलाती है, जो हैंडीक्राफ्ट प्रोडक्ट बनाती है, लेकिन इसके यानी फ्लेमिंगो की आड़ में ड्रग्स का धंधा किया जाता है, जो उपमहाद्वीप से लेकर यूरोप तक फैला हुआ है.

सावित्री के दो बेटे और एक बेटी है. दोनों बेटे विदेश में रहते हैं, इस बात से बेखबर कि उनकी पत्नियां, बहन और मां सबसे बड़ा ड्रग कार्टेल चला रही हैं, जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता. सावित्री का एक और मुंह बोला बेटा भी है, जो इस ड्रग्स के धंधे में उनकी मदद करता है. सीरीज में उसका सावित्री की बेटी के साथ रिश्ता देखने को मिलेगा. जल्द ही, सावित्री के साम्राज्य पर खतरे के काले बादल मंडराने लगते हैं. उनका दुश्मन ‘मोंक’ (दीपक डोबरियाल) और पुलिसकर्मी (जिमित त्रिवेदी) धमकी देने लगते हैं. वह उन्हें अपने रास्ते से हटाना चाहता है.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें