होम बॉलीवुड बाइक चलाते दिखे कार्तिक आर्यन

बाइक चलाते दिखे कार्तिक आर्यन

379
0

हिन्दी फिल्म अभिनेता कार्तिक आर्यन किसी न किसी कारण से हमेशा खबरों में बने रहते हैं. अब एक्टर का एक नया वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें कि इस वीडियो में उन्हें अपनी लग्जरी कारें छोड़कर एक दमदार बाइक चलाते देखा जा सकता है.

कार्तिक का लग्जरी कारों का शौक किसी से छिपा नहीं है. उनके पास एक से बढ़कर एक कारों का कलेक्शन है. लेकिन इसी बीच लग्जरी कारों का आराम छोड़कर वह अपनी बाइक चलाते हुए नजर आए. वह कार के बजाय बाइक से जिम पहुंचे. कार्तिक ब्लैक कलर के आउटफिट में जिम से निकलते हुए नजर आए. जिम से बाहर निकलते ही उन्हें अपनी भारी बाइक पर सवार होते देखा गया.

अक्सर हम देखते हैं कि सेलेब्रिटी टू व्हीलर चलाते समय नियमों का पालन करना भूल जाते हैं. या कहा जाए तो वीडियो वायरल कराने की लालच में वह हेलमेट नहीं लगाते. लेकिन कार्तिक ने ट्रैफिक नियमों का भी पालन किया. अभिनेता ने अपनी लग्जरी बाइक चलाने समय हेलमेट पहना हुआ था. 

अभिनेता कार्तिक को आखिरी बार रोहित धवन द्वारा निर्देशित ‘शहजादा’ में देखा गया था. वह अगली बार ‘सत्यप्रेम की कथा’, ‘कैप्टन इंडिया’ और ‘आशिकी 3’ सहित कई फिल्मों में नजर आएंगे.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें