होम टेलीविजन जल्द ही पैरेंटेंस बनने वाले हैं दिशा और राहुल

जल्द ही पैरेंटेंस बनने वाले हैं दिशा और राहुल

472
0

टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार और राहुल वैद्य किसी न किसी कारण से हमेशा खबरों में बने रहते हैं. बता दें कि दोनों जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं. हाल ही उन्होंने इस गुडन्यूज को अपने फैंस के साथ शेयर किया है. बता दें कि राहुल वैद्य ने बिग बॉस 14 के घर के अंदर दिशा को प्रपोज किया था.

हाल ही में राहुल वैद्य ने अपनी पत्नी दिशा के साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं. दिशा फोटो में ब्लैक कलर की ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. वही राहुल ब्लैक कलर की शर्ट पहनी हुई है. इस तस्वीर में राहुल के हाथ में सलेट है, जिसमें लिखा हुआ है. मम्मी एंड डैडी. इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए फैंस कमेंट की बारिश कर रहे हैं और कपल्स को बधाई दे रहे हैं. 

प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट के साथ ही कपल्स ने अल्ट्रासाउंड की फोटो और वीडियो भी शेयर किया है. राहुल ने दिशा को बर्थडे सरप्राइज के तौर पर बिग बॉस 14 में प्रपोज किया था. दिशा ने उन्हें जवाब भी भेजा और वैलेंटाइन डे पर शो में उनसे मिलने भी गईं. दिशा ने 2019 में राहुल वैद्य के “याद तेरी” के संगीत वीडियो में भी अभिनय किया था. 

दिसंबर 2021 में शादी के बंधन में बंधने के बाद, दिशा ने बड़े अच्छे लगते हैं में काम किया था, जिसका श्रेय उन्होंने राहुल को दिया था. 

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें