होम बॉलीवुड Satya Prem Ki Katha का ट्रेलर जारी

Satya Prem Ki Katha का ट्रेलर जारी

1041
0

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी आखिरी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ को लोगों ने काफी पसंद किया था. बता दें कि यह जोड़ी एक बार फिल्म से एक साथ तहलका मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है. बता दें कि कार्तिक और कियारा जल्द ही ‘सत्यप्रेम की कथा’ फिल्म में एक साथ नजर आने वाले हैं.

इस फिल्म के टीजर को जारी कर दिया गया है, जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. बता दें कि इस फिल्म का पहला गाना ‘नसीब से’ कुछ दिनों पहले ही रिलीज हो चुका है. कार्तिक ने अपने पोस्ट में ट्रेलर रिलीज का टाइम भी बताया था. इंतजार खत्म! Satya Prem Ki Katha का ट्रेलर रिलीज हो गया है.

ट्रेलर में कार्तिक आर्यन को पत्नी की तलाश करते देखा जा सकता है और जब वह कियारा आडवाणी को देखता है तो उसे प्यार हो जाता है. जैसे ही वे अपनी प्रेम कहानी शुरू करते हैं और शादी करते हैं, कई सच्चाई सामने आती हैं जो उनका दिलों को तोड़ देती हैं. इससे पहले मई में निर्माताओं ने सत्यप्रेम की कथा का टीजर जारी किया था, जिसे प्रशंसकों से बहुत प्यार मिला था. दर्शकों को कार्तिक और कियारा की केमिस्ट्री और दिल छू लेने वाले गाने बहुत पंसद आए हैं.

फिल्म का नाम पहले ‘सत्यनारायण की कथा’ था, लेकिन लोगों की भावनाओं को ठेस न पहुंचे, इसके लिए इसे बदल दिया गया था. ‘सत्यप्रेम की कथा’ में गजराज राव और सुप्रिया पाठक भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म 29 जून, 2023 को रिलीज होने वाली है.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें