होम बॉलीवुड अपने संघर्ष के दिनों को याद कर भावुक हुए नवाजुद्दीन सिद्दीकी

अपने संघर्ष के दिनों को याद कर भावुक हुए नवाजुद्दीन सिद्दीकी

900
0

हिन्दी सिनेमा जगत के दिग्गज एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्मों का सभी को बड़ी बेसब्री से इंतजार रहता है. बता दें कि बीते कुछ समय से वह अपने व्यक्तिगत जीवन को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं. 

इसी बीच एक्टर ने हाल ही में एक घटना का जिक्र करते हुए कहा कि उन्हें बॉलीवुड में एक बार भेदभाव झेलना पड़ा. वो लीड एक्टर के साथ खाना खाने के लिए गए थे कि उन्हें कॉलर से पकड़कर घसीटा गया. उन्होंने बताया कि वो उन दिनों की बात है, जब वो स्ट्रगल कर रहे थे. उनके पास उन दिनों खाने के भी लाले होते थे. 

नवाजुद्दीन ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया, ‘मैं स्पॉट बॉय से पानी मांगता था और वह मुझे पूरी तरह से अनदेखा कर देता था. फिर मैं खुद पानी लेने जाता था. बॉलीवुड में बहुत सारे प्रोडक्शन हाउस ऐसे हैं जो फिल्म की कास्ट और क्र्यू को अलग-अलग तरीके से देखते हैं. कई जगह सब एक साथ खाते हैं, लेकिन कई जगह खाने के समय इन्हें सेग्रिगेट किया जाता है. जूनियर एक्टर अलग खाते हैं. सहायक कलाकारों  को अलग खाना होता और लीड एक्टर्स को अलग तरह का खाना मिलता है. कई बार मैंने कोशिश की कि मेन एरिया में जाकर खाऊं, जहां लीड एक्टर्स खाते हैं, लेकिन वहां से कॉलर पकड़कर भगा दिया गया.’

नवाज ने एक और वाक्या बताते हुए कहा कि उन्होंने एक सीनियर एक्टर से 50 रुपये उधार मांगे थे. उन्होंने बताया कि उस सीनियर एक्टर के हालात भी ठीक नहीं थे. एक्टर की तरह उनकी हालत भी टाइट थी. सीनियर एक्टर के पास सिर्फ 100 रुपये थे, जिसमें से उन्होंने 50 रुपये नवाज को दिए. आगे एक्टर बताते हैं कि दोनों को एक-दूसरे की हालत पर तरस आ गई और दोनों ही रो पड़े. 

 

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें