होम टेलीविजन जल्द ही ‘गुम हैं किसी के प्यार में’ नजर आने वाली हैं...

जल्द ही ‘गुम हैं किसी के प्यार में’ नजर आने वाली हैं रेखा

648
0

रेखा की गिनती हिन्दी सिनेमा जगत के सबसे महान अभिनेत्रियों में होती है. इसी बीच खबर है कि वह जल्द ही लोकप्रिय टीवी शो ‘गुम हैं किसी के प्यार में’ में नजर आने वाली हैं. बता दें कि यह स्टारप्लस के साथ उनका तीसरा जुड़ाव होगा. रेखा पहले सही  स्टारप्लस और ‘गुम हैं किसी के प्यार’ से जुड़ी हैं और जब दर्शकों ने उन्हें अपने टेलीविजन स्क्रीन पर देखा, तो वे उनके व्यक्तित्व और उनकी सदाबहार सुंदरता से मंत्रमुग्ध हो गए.

‘गुम हैं किसी के प्यार’ में के साथ रेखा का जुड़ाव शो के शुरू होने के बाद से हमेशा खास रहा है. बीते जमाने की खूबसूरत दिवा शो में एक विशेष उपस्थिति करने जा रही है और ऐसे में  आप सभी की तरह हम भी उन्हें देखने के लिए काफी उत्सुक हैं. ‘गुम है किसी के प्यार में’ काफी इंटरेस्टिंग ट्विस्ट और टर्न आने वाला हैं. रेखा शो के नए कलाकारों का परिचय देंगी. यह शो अपने आप में एक विरासत रखता है और सई और विराट की विरासत को दर्शाने के लिए दिग्गज स्टार रेखा से बेहतर कौन हो सकता है?

जैसा कि सदाबहार रेखा ‘गुम हैं किसके प्यार में’ के साथ टेलीविजन पर वापसी कर रही हैं, दर्शक निश्चित रूप से फिर से उनकी सुंदरता से मंत्रमुग्ध हो जाएंगे. ‘गुम हैं किसी’ के प्यार में का निर्माण राजेश राम सिंह, पिया बाजपेयी, प्रदीप कुमार और शाइका परवीन ने किया है.  यह शो स्टारप्लस पर रात 8 बजे प्रसारित होता है.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें