होम बॉलीवुड ‘द कपिल शर्मा शो’ में नजर आने वाली है गदर 2 की...

‘द कपिल शर्मा शो’ में नजर आने वाली है गदर 2 की टीम

644
0

कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ की लोकप्रियता पूरे देश में है. बता दें कि इस शो को कपिल शर्मा होस्ट करते हैं और इसके नये एपिसोड में जल्द ही गदर 2 की टीम मेहमान के रूप में नजर आने वाली है. इसी बीच इसका एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

बता दें कि इस वीडियो में अमीषा पटेल हल्की गुलाबी कलर की साड़ी पहनी हुई हैं. वहीं सनी देओल इस वीडियो पर नीला कुर्ता पायजामा और पगड़ी पहने दिखाई दे रहे हैं. इस हिट जोड़ी की फैंस काफी तारीफ कर रहे हैं. अब लोग ‘गदर-2’ का बसेब्री से इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में ‘गदर’ को 9 जून को री-रिलीज किया गया था. जिसने बॉक्स ऑफिस में दमदार कमाई की है. 

इस फिल्म ने पांच दिनों में कुल 134.43 करोड़ रुपये की कमाई की थी. अब फैंस इस जोड़ी को कपिल शर्मा के शो में देखने का इंतजार कर रहे है. क्योंकि इनके शो में आने से एंटरटेनमेंट का भरपूर डोज लगेगा. साथ ही कॉमेडी का तड़का लगेगा. 

अनिल शर्मा निर्देशित यह फिल्म 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध की पृष्ठभूमि पर बनी है. इस बार, तारा सिंह उर्फ सनी देओल, उत्कर्ष द्वारा अभिनीत अपने बेटे जीते के लिए पाकिस्तान में प्रवेश करते हैं. निर्देशक-निर्माता अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित और जी स्टूडियो द्वारा निर्मित नई फिल्म में सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा मुख्य भूमिकाओं में हैं. 

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें