होम बॉलीवुड देओल खानदान के सुलझे रिश्ते

देओल खानदान के सुलझे रिश्ते

787
0

धर्मेंद्र के पोते करण देओल 18 जून को दृषा अचार्या संग शादी कें बंधन में बंध गए. पंजाबी रस्मों-रिवाजों के साथ धर्मेंद्र के पोते की शादी की गई. शादी के वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं. पूरा देओल परिवार दोनों की शादी को लेकर एक्साइटेड नजर आया. बस शादी में एक ही कमी थी. धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी और उनकी बेटियो ने शिरकत नहीं की. ऐसे में लोग परिवार में उलझे रिश्तों पर सवाल उठा रहे थे. अब इस बीच एक सोशल मीडिया पोस्ट सामने आया है, जिसने सबकी बोलती बंद कर दी है.

दरअसल, ये पोस्ट धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बड़ी बेदी ईशा देओल ने किया है. ईशा देओल ने बीते दिन अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘बधाई करण और दृषा. तुम दोनों को जीवन भर का साथ और खुशी मिले. दोनों को बहुत सारा प्यार.’ बुआ ईशा का पोस्ट सोशल मीडिया पर आया ही थी कि करण देओल ने इस स्टोरी को रिपोस्ट कर के अपना रिएक्शन भी फैंस के साथ साझा किया. उन्होंने प्यार महसूस करने वाले इमोजी के साथ लिखा, ‘आपका बहुत धन्यवाद!’

रिपोर्ट्स की मानें तो सनी देओल ने सारे गिले शिकवे भुलाकर हेमा मालिनी और उनकी बेटियों ईशा और अहाना को इंवाइट किया था, लेकिन करण और दृषा की शादी में कोई नहीं पहुंचा था. इस बीच लोग अटकलें लगाना शुरू कर दिए थे. लोगों का कहना था कि दोनों परिवारों के बीच अब भी रिश्ते तल्ख हैं. ऐसे में सामने आया ईशा देओल का पोस्ट दोओल परिवार को काफी राहत दे रहा है. साथ ही जिस तरीके से इस पर करण देओल ने रिएक्ट किया है, लोग उनकी तारीफें कर रहे हैं. दोनों की इंस्टाग्राम स्टोरी काफी वायरल हो रही है. 

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें