होम बॉलीवुड ‘ओएमजी 2’ और ‘गदर 2’ की अबतक की कमाई जानें

‘ओएमजी 2’ और ‘गदर 2’ की अबतक की कमाई जानें

2345
0

सनी देओल की ‘गदर 2’ और अक्षय कुमार की ‘ओएमजी 2’ को लेकर इस समय लोगों के बीच काफी कौतूहल मचा हुआ है. बता दें कि दोनों ही फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. 

दोनों ही फिल्मों को लेकर सिनेमाघर हाउसफुल जा रहे हैं. दोनों ही फिल्में कमाल की होने की वजह से लोग थोड़ा कंफूज जरूर हो रहे हैं, लेकिन इसके बावजूद भी ‘गदर 2’ लोगों की पहली पसंद बनी हुई है और ‘ओएमजी 2’ पर भारी पड़ रही है.

दोनों ही फिल्में शानदार हैं, लेकिन ‘गदर 2’ से लोगों के इमोशन्स जुड़े हैं और 22 साल बाद आ रही इस फिल्म को देखने के लिए फैंस भी बेसब्र थे. इसका असर सीधा कमाई पर पड़ा है. पहले से हुई बुकिंग ने ‘गदर 2’ को खूब फायदा पहुंचाया है. इसलिए शुरुआती तीन दिनों में फिल्म की बंपर कमाई हुई. वहीं ‘ओएमजी 2’ को भी देखने वालों की कमी नहीं है, लेकिन सनी देओल की फिल्म के आगे अक्षय की फिल्म का जादू नहीं चल रहा है. ऐसे में दोनों की कमाई में एक बड़ा फर्क देखने को मिल रहा है. 

‘गदर 2’ के तीसरे दिन की कमाई पर नजर डाले तो सनी देओल की फिल्म ने 52 करोड़ की बंपर कमाई की है. फिल्म ने दूसरे दिन 43.08 करोड़ की कमाई की थी. वहीं पहले दिन की कमाई 40.1 करोड़ थी. तीन दिन के पूरे कलेक्शन पर नजर डालें तो फिल्म ने 135.18 करोड़ का आंकड़ा पार कर दिया है. लॉन्ग वीकेंड की वजह से फिल्म अभी और बंपर कमाई कर सकती है. 15 अगस्त तक फिल्म की कमाई में कोई खास गिरावट दर्ज नहीं की जाएगी. इतने बड़े बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के साथ ‘गदर 2 बॉक्स ऑफिस सुपरहिट बन चुकी है. आने वाले दिनों में भी प्री-बुकिंग का बड़ा असर देखने को मिलने वाला है. 

 

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें