होम टेलीविजन केबीसी में 50 लाख जीतने से चूके यह प्रतिभागी

केबीसी में 50 लाख जीतने से चूके यह प्रतिभागी

579
0

‘कौन बनेगा करोड़पति’ का 15वां सीजन 14 अगस्त 2023 से शुरू हो गया है. बीते दिन 7वें एपिसोड की अमिताभ बच्चन ने शानदार तरीके से शुरुआत की. कुणाल सिंह एन डोडिया बीते दिन बतौर रोल ओवर कंटेस्टेंट हॉट सीट पर थे. उन्होंने 25 लाख की धनराशि जीत ली थी और वो 50 लाख के सवाल के तैयार थे. कुंणाल गुजरात पुलिस में बतौर सब इंस्पेक्टर पोस्टेड हैं. कुणाल ने 25 लाख रुपये की धनराशि जीती.

25 लाख रुपये तक के सवालों का कुणाल ने सही जवाब दिया था, लेकिन इसके बाद ही हूटर बज गया था. कुणाल ने बताया था कि वो जीती हुई रकम से कर्ज चुकाएंगे. वहीं उन्होंने अपने पिता के साथ अपने रिश्तों पर भी बात की, जिसे सुनने के बाद अमिताभ बच्चन ने कहा कि उनका रिश्ता भी अभिषेक के साथ ठीक ऐसे ही है. उन्होंने बताया कि दोनों में गहरी दोस्ती है. फिलहाल शो की शुरुआत के साथ ही कुणाल से 50 लाख रुपये का सवाल पूछा गया, जिसका जवाब उन्हें पता नहीं था. उन्होंने इस सवाल पर क्विट करने का फैसल किया.

‘कौन बनेगा करोड़पति’ के फॉरमैट के अनुसार कुणाल से एक जवाब गेस करने के लिए अमिताभ बच्चन ने कहा. उन्होंने सवाल का गलत जवाब गेस किया. ऐसे में क्विट करना ही उनके लिए बेहत साबित हुआ. यदि वो जवाब देते तो वो कमाई हुई राशि खो देते.

वहीं इस सीजन में डबल डिप का भी नया कॉन्सेप्ट आया है. ये एक ऐसी लाइफ लाइन है, जिसका प्रयोग करते हुए कंटेस्टेंट एक सवाल के दो बार जवाब दे सकता है. यानी आगर वो ये लाइफ लाइन चुनने के बाद किसी सवाल का जवाब गलत देता है तो वो एक और अटेंप्ट कर सकता है यानी वो एक बार और जवाब चुन सकता है. 

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें