होम वायरल न्यूज़ ब्रेकअप की खबरों के बीच साथ दिखे मलाइका और अर्जुन

ब्रेकअप की खबरों के बीच साथ दिखे मलाइका और अर्जुन

632
0

फिल्म अभिनेता  अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा अपने निजी जीवन को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. बता दें कि दोनों काफी समय से रिलेशनशिप में हैं. हालांकि, इस दिनों खबर यह है कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा का ब्रेकअप हो गया है और इन सब के बीच अर्जुन कपूर का नाम कुशा कपिला के साथ जोड़ा.

सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के ब्रेकअप की खबरें काफी दिनों से चल रही थी, लेकिन इसी बीच मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर को एक बार फिर साथ में देखा गया. कपल का ये वीडियो देख उनके फैंस काफी खुश हो रहे हैं. दोनों इस वीडियो में काफी खुश नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के सामने आने के बाद ब्रेकअप की खबरों पर विराम लग गया है.

मलाइका अरोड़ा इस वायरल हो रही वीडियो में शॉर्ट ड्रेस पहने दिखाई दीं और ब्लैक चश्मा पहना हुआ है. मलाइका इस शॉर्ट ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रही हैं. मलाइका अरोड़ा के साथ इस वीडियो में अर्जुन कपूर ब्लैक टी-शर्ट पहने दिखाई दिए. मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर को एक साथ देखकर उनके फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं. 

बता दें कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर दोनों पिछले कई सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि, अभी तक दोनों ने शादी को लेकर कोई फैसला नहीं लिया. इस बीच मलाइका की प्रेग्नेंसी की फेक खबरें सामने आईं, जिसको लेकर अर्जुन गुस्सा होना लाजमी था. वैसे दोनों ही एक्टर्स सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और एक-दूसरे के लिए लवी-डवी पोस्ट शेयर करते रहते हैं.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें