होम टेलीविजन ‘सावधान इंडिया’ की होने वाली है वापसी

‘सावधान इंडिया’ की होने वाली है वापसी

711
0

क्राइम शो ‘सावधान इंडिया’ देश के सबसे पसंदीदा शोज में से एक है. अब यह शो एक बार फिर टीवी पर वापसी करने वाला है. एक्टर सुशांत सिंह ‘सावधान इंडिया’ के नए सीजन के होस्ट के रूप में वापसी करने के लिए तैयार हैं. एक्टर और शो के मेकर्स का कहना है कि इस शो का मकसद आपराधिक गतिविधियां कम करना और लोगों को जागरूक करना है.

‘सावधान इंडिया’ का नया सीजन स्टार भारत पर आएगा. इस सीजन को एक नया थीम दिया गया है, जिसका नाम ‘क्रिमिनल डिकोडेड’ है. वास्तविक जीवन की आपराधिक कहानियों के लिए प्रसिद्ध यह शो धमाकेदार वापसी के लिए तैयार है. 

सुशांत सिंह ने इस शो के बारे में विस्तार से जानकारी देते हुए कहा, ‘मीडिया में हम जो अपराध की कहानियां देखते हैं, वह आपको झकझोर कर रख सकती हैं. जो घटनाएं कभी अलग-थलग थीं, वे दुर्भाग्य से हमारे समाज में बार-बार होने वाली घटनाएं बन गई हैं. इन प्रवृत्तियों पर अंकुश लगाना और जागरूकता बढ़ाना महत्वपूर्ण है. मैं ‘सावधान इंडिया : क्रिमिनल डिकोडेड’ के अपकमिंग सीजन का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं.’

सुशांत सिंह ने आगे कहा, ‘मुझे ऐसे लोगों से मैसेज मिलते रहते हैं जो हमारे शो से सीख लेते हैं. इस सीजन में हमारा लक्ष्य आपराधिक गतिविधियों में गहराई से उतरना, नए पर्सपेक्टिव की खोज करना और गलत काम करने वालों के मनोविज्ञान को समझना है. इस शो के माध्यम से मैं एक बार फिर लोगों को आपराधिक दुनिया से बचाने का प्रयास करूंगा.’

शो ने 2012 में स्टार भारत पर अपनी शुरुआत की थी, अब यह शो अपने सात सीजन और 3,162 एपिसोड के साथ आगे बढ़ रहा है. ‘सावधान इंडिया: क्रिमिनल डिकोडेड’ 26 सितंबर से स्टार भारत पर प्रसारित होगा.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें