होम टेलीविजन दिव्यांका करेगी शिव ठाकरे पर वार

दिव्यांका करेगी शिव ठाकरे पर वार

627
0

‘खतरों के खिलाड़ी 13’ को लेकर इन दिनों चारों तरफ काफी बज बना हुआ है. बता दें कि इस शो को रोहित शेट्टी होस्ट करते हैं.

बता दें कि इस हफ्ते शो से एक और कंटेस्टेंट शीजान खान का पत्ता कट चुका है. अब इस शो में सौंदस मौफाकिर, अर्जित तनेजा, नायरा बनर्जी, रशमीत कौर, डिनो जेम्स, शिव ठाकरे, अर्चना गौतम और ऐश्वर्या शर्मा के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिलने वाली है. ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ में चैलेंजर्स के तौर पर एंट्री लेने वाली मगर रानी ने कंटेस्टेंट्स की हालत खराब कर दी है. इस हफ्ते शो में दिव्यांका त्रिपाठी और शिव ठाकरे के बीच टक्कर देखने को मिलने वाली है.

टीवी के सबसे लोकप्रिय शोज में से एक ‘खतरों के खिलाड़ी 13′ में शिव ठाकरे और दिव्यांका त्रिपाठी के बीच महा मुकाबला देखने को मिलने वाला है. शिव ठाकरे और दिव्यांका त्रिपाठी खतरों के खिलाड़ी के पॉपुलर कंटेस्टेंट्स में से एक हैं. इस शो में अब दोनों के बीच जोरदार टक्कर देखने को मिलने वाली है. मगर रानी दिव्यांका त्रिपाठी को’खतरों के खिलाड़ी 11’ में देखा गया था. वहीं दोनों का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख आपको मजा आ जाएंगा.

‘खतरों के खिलाड़ी 13’ का ये सीजन दर्शकों को बहुत एंटरटेन कर रहा है. हर बार की तरह इस बार भी जानी मानी हस्तियां को शो में फिनाले तक पहुंचने के लिए कड़ी महेनत कर रहे हैं. शो के मेकर्स ने कलर्स के इंस्टाग्राम ऑफिशियल अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देख आप बहुत खुश होने वाले हैं. इस वीडयो में आपको शिव ठाकरे और दिव्यांका त्रिपाठी खतरनाक स्टंट करते नजर आ रहे हैं. वहीं बाकी के कंटेस्टेंट्स दोनों को स्पोर्ट करते दिखाई दे रहे है. इस वीडियो में जैसा की आप देख सकते हैं दिव्यांका त्रिपाठी शो के सबसे दमदार कंटेस्टेंट शिव ठाकरे को चैलेंज करती दिखाई देती हैं.

 

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें