होम बॉलीवुड 41 वर्षों से हर रविवार जलसा के बाहर फैंस से मिल रहे...

41 वर्षों से हर रविवार जलसा के बाहर फैंस से मिल रहे हैं बिग बी

641
0

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई है. 80 साल के अमिताभ बच्चन फिल्म इंडस्ट्री में 50 साल से भी ज्यादा समय से एक्टिव हैं और उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं. 

इस उम्र में भी वो लगातार काम कर रहे है और अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत रहे हैं. फैंस के बीच उनको लेकर दीवानगी का आलम ये की वो उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. तभी तो फैंस उनके दीदार के लिए हर रविवार को जलसा के बाहर इकट्ठे हो जाते हैं. बिग बी भी अपने फैंस को निराश नहीं करते और वो हर रविवार की सुबह फैंस का अभिवादन स्वीकार करने बंगले के बाहर जरूर आते हैं.

बता दें कि फैंस और बिग बी की हर रविवार वाली इस मुलाकात को अब 41 साल पूरे हो गए हैं. इस मौके पर बिग बी ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि हजारों फैंस जलसा के बाहर खड़े होकर बिग बी का इंतजार कर रहे हैं. इसके बाद सुपरस्टार आते हैं और फैंस का अभिवादन स्वीकार करते हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने इस बात की खुद जानकारी दी है कि ये परंपरा पिछले 41 साल से चली आ रही है. उन्होंने लिखा है- ‘इस रविवार, 41 साल पूरे हो गए हैं. इस प्यार को व्यक्त करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं.’ जैसे ही अमिताभ बच्चन ने यह वीडियो शेयर किया. उनके फैंस ने भी इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी. वहीं सायरा बानो ने भी बिग बी की इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है ‘अद्भुत, भगवान आपका भला करे’.

बता दें कि अमिताभ बच्चन की रविवार को जलसा के सामने फैंस से मुलाकात करने की परंपरा साल 1982 में शुरु हुई थीं. इसके बाद से ही हर रविवार को अमिताभ बच्चन अपने घर के बाहर आते हैं और प्रशंसकों से मुलाकात करते हैं.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें