होम बॉलीवुड एमी पुरस्कार के लिए इन भारतीय कलाकारों की सूची

एमी पुरस्कार के लिए इन भारतीय कलाकारों की सूची

866
0

इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स 2023 के लिए सूची की घोषणा कर दी घई है. बता दें कि इस सूची में 20 देशों के करीब 56 लोगों को 14 अलग-अलग कैटेगरी में नॉमिनेट किया गया है. वहीं इस लिस्ट में बॉलीवुड के तीन सितारों शेफाली शाह, जिम सरभ और कॉमेडियन वीर दास के भी नाम शामिल है, जिन्हें इस साल इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स के लिए नॉमिनेट किया गया है.ये अवाॅर्ड शो इस साल 20 नंवबर को न्यूयॉर्क में होने जा रहे हैं.

बता दें कि, इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स 2023 में  शेफाली को नेटफ्लिक्स की सीरीज दिल्ली क्राइम में डीसीपी वर्तिका चतुर्वेदी के रोल के लिए नॉमिनेट किया गया है. वहीं जिम को सीरीज रॉकेट बॉयज के लिए नॉमिनेट किया गया है. इस सीरीज में उन्होंने डॉ. होमी जहांगीर भाबा का किरदार निभाा था. 

जिन्हें भारतीय परमाणु कार्यक्रम के जनक भी कहा जाता है. वहीं वीर दास को नेटफ्लिक्स पर उनके शो वीर दास: लैंडिग के लिए नॉमिनेट किया गया है. इस खबर के सामने आने के बाद इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स के लिए नॉमिनेट हुए ये सेल्बस खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं. शेफाली शाह, जिम सरभ और वीर ने सोशल मीडिया पर इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स के लिए नॉमिनेट होने पर अपनी खुशी जाहिर की है. इनके पोस्ट पर सेलेब्स कमेंट करके बधाई दे रहे हैं.

बता दें कि इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स में फिल्ममेकर एकता कपूर को भी अवाॅर्ड दिया जाएगा. उन्हें फेमस इंटरनेशनल एमी डायरेक्टरेट अवॉर्ड से सम्मानित किया जाएगा.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें