होम बॉलीवुड बीजेपी नेता आशीष शेलार के गणपति उत्सव में कई हस्तियों ने लिया...

बीजेपी नेता आशीष शेलार के गणपति उत्सव में कई हस्तियों ने लिया हिस्सा

556
0

पूरे देश में इन दिनों गणेश उत्सव की धूम है. अब हाल ही में महाराष्ट्र के नेता आशीष शेलार के घर गणेशोत्सव सेलिब्रेट किया गया, जिसमें बॉलीवुड के कई बड़े सितारे पहुंचे. इस दौरान बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिश्ट आमिर खान और मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी भी शामिल हुए और गणपति बप्पा का आशीर्वाद लिया. इस दौरान नेता आशीष शेलार के घर जाते हुए दोनों का वीडियो भी सामने आया है, जो कि इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

सामने आए वीडियो में आमिर खान हाथों में लड्डुओं लिए नेता आशीष शेलार के घर जाते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसके बाद एक्टर ने बप्पा के दर्शन किए और राजनेता के साथ तस्वीरें खिंचवाईं. आमिर का नेता के घर पर फूलों और भगवान शिव की तस्वीर वाले फोटो फ्रेम से स्वागत किया गया. पूजा के लिए एक्टर ने सफेद कुर्ता और पीली पैंट पहनी थी. इसके साथ ही उन्होंने काला चश्मा भी लगाया हुआ था. 

नेता आशीष शेलार के घर गणेशोत्सव में मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी ने भी शिरकत की. इस दौरान अनंत अंबानी डार्क ब्लू कलर की शेरवानी पहनें नजर आ रहे हैं. उनका ये वीडियो नेता आशीष शेलार के घर से निकलने के दौरान का है. आमिर खान, अनंत अंबानी के अलावा आशीष सेलार के गणेश उत्सव में ‘द केरल स्टोरी’ एक्ट्रेस अदा शर्मा भी पहुंची. इस दौरान अदा शर्मा ने पिंक कलर का सूट पहना था, जिसमें वह बेहद ही क्यूट लग रही हैं. वहीं इस दौरान एक्ट्रेस किम शर्मा भी आशीष सेलार के गणपति उत्सव में पहुंची थीं. इन दौरान किम पर्पल कलर की साड़ी पहने नजर आईं.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें