होम बॉलीवुड Mumbai Diaries 2 का दमदार ट्रेलर जारी

Mumbai Diaries 2 का दमदार ट्रेलर जारी

733
0

Mumbai Diaries के दूसरे सीजन को लेकर इन दिनों खबरों का बाजार पूरी तरह से गर्म है. निर्माताओं ने इसके दमदार ट्रेलर को रिलीज कर दिया है, जिसे देख आपके होश उड़ने वाले हैं. सीरीज ‘मुंबई डायरीज’ मुंबई 26/11 की कहानी 26 नवंबर 2008 को मुंबई में हुए आतंकी हमलों पर बेस्ड है.

वेब सीरीज ‘मुंबई डायरीज 2’ के पहले सीजन को लोगों से बहुत प्यार मिला है. इसी कारण इस सीरीज के मेकर्स ने इसका दूसरा सीजन भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला किया. ‘मुंबई डायरीज 2’ का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है. ‘मुंबई डायरीज 2’ का दमदार ट्रेलर लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. ‘मुंबई डायरीज 2’ के ट्रेलर में लोगों को जिंदगी और मौत के बीच जूझते देख आपके होश उड़ने जाएंगे. इस ट्रेलर में आपको मुंबई में रहने वालों पर आई मुसीबत की झलक दिखाई गई है. 

वेब सीरीज ‘मुंबई डायरीज 2’ के ट्रेलर ने रिलीज होते ही दर्शकों के बीच हलचल मचा दी है. ‘मुंबई डायरीज’ का दूसरा सीजन भी ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाला है. अभी तक इसके दूसरे सीजन की रिलीज डेट सामने नहीं आई है. ‘मुंबई डायरीज 2’ के ट्रेलर में लोगों को  जिंदगी और मौत से लड़ाई करते देखने वाले हैं. वहीं कोंकणा सेन शर्मा और मोहित रैना उन्हें फिर से बचाने लिए तैयार है. 

निखिल आडवाणी की ‘मुंबई डायरीज 2’ के आपको 8 एपीसोड प्राइम वीडियो पर देखने को मिलने वाले हैं. इस सीरीज में कोंकणा सेन शर्मा और मोहित रैना के साथ-साथ टीना देसाई, श्रेया धनवंतरी, सत्यजीत दुबे, नताशा भारद्वाज, मृण्मयी देशपांडे और प्रकाश बेलावाड़ी लीड रोल प्ले करते नजर आने वाले हैं. लोगों को कोंकणा सेन शर्मा और मोहित रैना का लुक बहुत पसंद आ रहा है.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें