होम वायरल न्यूज़ दक्षिण भारतीय एक्ट्रेस की मौत

दक्षिण भारतीय एक्ट्रेस की मौत

398
0

दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री से एक बेहद ही बुरी खबर सामने आई है. लोकप्रिय मलयालम फिल्म और टीवी धारावाहिक अभिनेत्री रेन्जुशा मेनन की अचानक मौत हो गई है. वह आज तिरुवनंतपुरम में एक्ट्रेस अपने किराए के अपार्टमेंट में मृत पाई गईं. एक्ट्रेस का शव फंदे से लटका मिला है. पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी. फिलहाल मौत कैसे हुई इसको लेकर अभी तक कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आए हैं. 

बताया जा रहा है कि जिस मकान में एक्ट्रेस का शव मिला वहां वो अपने परिनार के साथ रहती थीं. श्रीकार्यम पुलिस ने मौत की जांच शुरू कर दी है. अभी तक साफ नहीं हुआ है कि मौत की असल वजह क्या है. प्रथम दृष्टया सुसाइड का मामला लग रहा है.  एक्ट्रेस की उम्र 35 साल थी.  

परिवार के लोगों का कहना है कि सोमवार सुबह कमरा काफी देर तक बंद था. खटखटाने पर भी एक्ट्रेस ने दरवाजा नहीं खोला, जिसके बाद परिवार के सदस्यों को संदेह हुआ. इसके बाद जबरदस्ती दरवाजा खोला गया तो वह फंदे से लटकी हुई मिलीं.

रेन्जुशा मेनन एक लोकप्रिय अभिनेत्री थीं और उन्होंने कई टीवी चैनलों के कई धारावाहिकों में अभिनय किया था. उन्होंने कुछ मलयालम फिल्मों में भी काम किया था. पुलिस ने आत्महत्या का कारण जानने के लिए जांच शुरू कर दी है. रेन्जुशा मेनन मूल रूप से कोची की रहने वाली थीं. टेलीविजन इंडस्ट्री में उन्होंने बतौर एंकर कदम रखा था. इसके बाद उन्होंने टीवी शो स्त्री में काम किया. उनके करियर पर नजर डालें तो उन्होंने 20 टीवी शोज में अब तक काम किया था. 

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें