होम टेलीविजन ‘बिग बॉस 17’ में फिर मचा कलेश

‘बिग बॉस 17’ में फिर मचा कलेश

1285
0

‘बिग बॉस 17’ जारी है और इस टीवी रियलिटी शो में लोगों को हर दिन एक नया ट्विस्ट देखने के लिए मिल रहा है. अब घर में अंकिता लोखंडे और ऐश्वर्या शर्मा कलेश करती दिखी हैं. दोनों की घंघोर लड़ाई का वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है. दोनों इस कदर लड़त रही थीं कि बीच में पति विक्की और नील भट्ट को बचाव करने आना पड़ा, लेकिन इसके बाद भी झगड़ा बंद नहीं हुआ. ऐसे में दोनों हसीनाओं के पति बीच में पिसते दिखे.

‘बिग बॉस 17’ में कैटफाइट देखने को मिल रही है. कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो के अपकमिंग एपिसोड में अंकिता लोखंडे और ऐश्वर्या शर्मा भट्ट एक बार फिर लड़ती नजर आएंगी. चैनल ने इंस्टाग्राम पर एक प्रोमो शेयर किया है जिसमें नॉमिनेशन टास्क एपिसोड के बाद ‘दिल’ के मकान में रहने वाली अंकिता और ऐश्वर्या के बीच एक बार फिर से बहस होती दिख रही है.

क्लिप की शुरुआत ऐश्वर्या से होती है जो अंकिता से कहती हैं, ‘आखिरी बार मैं तुमसे कह रही हूं.’ इतने में अंकिता ‘शट अप’ के साथ जवाब देती है, जिस पर ऐश्वर्या ने भी यही जवाब दिया. इसके बाद अंकिता को यह कहते सुना जाता है कि यही आपकी क्लास है और वह ऐश्वर्या को ‘साइको’ का टैग देती हैं. ऐश्वर्या भी पलट कर उन्हें पागल और साइको कहती हैं. इसके साथ ही वह उन्हें तमीज से बात करने की हिदायत भी देती हैं. 

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें