होम टेलीविजन जुड़वा बच्चों की माँ बनेगी रुबीना दिलैक

जुड़वा बच्चों की माँ बनेगी रुबीना दिलैक

1365
0

घर-घर में मशहूर टीवी की छोटी बहू और ‘बिग बॉस 14’ की विनर रुबीना दिलैक का अलग ही स्वैग है. टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक इन दिनों अपनी प्रेगनेंसी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. रुबीना ने प्रेगनेंसी फैशन की अलग मिसाल पेश की है. प्रेग्नेंट होने के बाद जहां महिलाएं ढ़ीले-ढ़ाले कपड़े पहनने लगती हैं तो वहीं रुबीना ने टाइट फिटेड कपड़ों में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करने में कोई कसर नहीं छोड़ी. सोशल मीडिया पर सुपर एक्टिव रहनी वाली रुबीना दिलैक ने हाल में ही एक ऐक बड़ा ऐलान किया है और वो भी अपनी प्रेगनेंसी को लेकर. ये जानकारी मिलने के बाद उनके फैंस खुशी से फूले नहीं समाएंगे.

बीते दिन यानी मंगलवार की शाम रुबीना दिलैक ने अपने इंस्टाग्रान हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया और उसके माध्यम से जानकारी दी कि वो एक नहीं बल्कि दो बच्चों की मां बनने वाली हैं, यानी वो जुड़वा बच्चों की मां बनेंगी. इतना ही नहीं उन्होंने इस खुशखबरी पर अभिनव के रिएक्शन के बारे में बताया. साथ ही अपनी प्रेगनेंसी जर्नी से जुड़ी भी कई दिलचस्प बातें बताई. साथ ही जानकारी दी कि अपनी प्रेगनेंसी जर्नी को वो अपने यूट्यूब चैनल पर एपिसोडिक तरीके से दिखाएंगी और ऐसे अनसुने किस्से फैंस से साझा करेंगी. सामने आए वीडियो में रुबीना एक सोफे पर बैठी ये बातें बताती नजर आ रही हैं. 

खुशखबरी वाले इस वीडियो को पोस्ट करते हुए रुबीना दिलैक ने कैप्शन में लिखा, ‘मैं एक बड़ी खबर दे रही हूं. मैं बेहद उत्साहित हूं ये बताते हुए कि मामाकाडो शो का पहला एपिसोड ‘किसी ने बताया नहीं’ मेरे यूट्यूब चैनल पर आने वाला है. इसमें आपको एक स्पेशल न्यूज मिलेगी. संकेत: खुशी दोगुनी, चुनौतियां दोगुनी!’

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें