होम टेलीविजन बिग बॉस 17: खानजादी को अभिषेक ने दी गाली

बिग बॉस 17: खानजादी को अभिषेक ने दी गाली

833
0

‘बिग बॉस 17’ में इन दिनों जबरदस्त चौंकाने वाले मोड़ देखने को मिल रहे हैं.  करण जौहार के बाद आज संडे चिल में सलमान खान के भाई अरबाज खान और सोहेल खान एक बार फिर कंटेस्टेंट्स को रोस्ट करते नजर आए. ‘बिग बॉस 17’ के आज का एपिसोड अरबाज खान और सोहेल खान ने होस्ट करते हुए कंटेस्टेंट्स की लाइफ को लेकर उन्हें खूब रोस्ट किया. साथ ही उन्होंने घरवालों के साथ-साथ एक-दूसरे को भी खूब रोस्ट किया. इतना ही नहीं, अंकिता लोखंडे और मन्नारा चोपड़ा के बीच जोरदार लड़ाई देखने को मिली. आज के एपिसोड में ईशा मालवीय और समर्थ जुरैल का अभिषेक कुमार की वजह से ब्रेकअप भी हो गया है. वहीं खानजादी ने अभिषेक को ठरकी कह दिया.

एपिसोड की शुरुआत में रिंकू और मन्नारा इस बात से हैरान होती हैं कि बॉटम 2 में विक्की जैन का नाम है. वहीं, सना खान, अंकिता से बात करती हैं कि क्या उन्हें क्या हुआ है. अंकिता को एक बार फिर मुनव्वर से मन्नारा और उनके पति विक्की के बारे में बात करते देखा गया. मन्नारा को लेकर अभिषेक और विक्की ने जो भी बोला है वो मुझे अच्छा नहीं लगा. मन्नारा भी विक्की से मुनव्वर को लेकर बात करती हैं. इधर विक्की जैन जो कुछ मन्नारा को बताते हैं, वो बिग बॉस मुनव्वर को बता देते हैं, जिसके बाद विक्की चौक जाते हैं. मन्नारा की वजह अंकिता शो में फूट-फूटकर रोते भी दिखी हैं. 

बिग बॉस के घर में खानजादी और अभिषेक के बीच भी बहज होती दिखी. खानजादी, अभिषेकसे कहती हैं कि वह उन्हें फेक लगते हैं. वो उनसे फ्लर्ट न करें. खानजादी शो में अपनी शादी के बारे में बात करती हैं. बताती हैं कि वह 3 साल बाद शादी करेंगी और उन्हें पता है कि वह किससे शादी करने वाली हैं. तब अभिषेक कहते हैं कि मैं अभी शादी नहीं करूंगा. जब 40 के होंगे तो खानजादी ने पूछा कि लड़की कितने साल की होगी तो उन्होंने कहा 30 तो रैपर ने उन्हें तकिया मारते हुआ कहा कि वह ठरकी हैं. शो में नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा के बीच में भी लड़ाई देखने को मिलती है. 

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें