होम टेलीविजन चार धाम की यात्रा पर निकली हिमांशी

चार धाम की यात्रा पर निकली हिमांशी

786
0

हिमांशी खुराना और असीम रियाज ने कुछ दिन पहले ही अपने ब्रेकअप की अनाउंसमेंट की थी. दोनों की मुलाकात ‘बिग बॉस 13’ के घर के अंदर हुई और हिमांशी और असीम को एक-दूसरे से प्यार हो गया. हालांकि, चार साल साथ रहने के बाद आसिम और हिमांशी ने धार्मिक मतभेदों के कारण अपने रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया. एक्ट्रेस ने इस बात की अनाउंसमेंट करते हुए एक नोट भी पोस्ट किया था जिसे बाद में ट्रोल होने के बाद हटा दिया गया. हिमांशी खुराना के ट्रोल होने के बाद आसिम ने रिएक्ट किया था. अब ब्रेकअप के कुछ दिनों बाद हिमांशी चार धाम यात्रा पर निकली हैं.

हिमांशी खुराना ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीरों में हिमांशी को सूट में देखा जा सकता हैं. उनके माथे पर तिलक लगा हुआ है और वह दुकान से कुछ खरीदारी करती नजर आ रही हैं. हिमांशी ने मंदिर, मुखौटे और वहां मिलने वाले फलों की कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं. पोस्ट शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि वह अपनी मां के साथ देश के चार धाम की यात्रा पर हैं.

आसिम रियाज ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘हां ये सच है कि हम दोनों धार्मिक मान्यताओं के कारण अलग हो गए हैं, हमें अपने लाइफ के फैसले लेने का पूरा अधिकार है. मेरे और हिमांशी के फैसला की मैं इज्जत करता हूं. एक और बात मैंने ही हिमांशी को बोला था ब्रेकअप का रीजन लिखने के लिए कहा था… प्लीज हमारी प्राइवेसी का ध्यान रखें.’

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें