होम टेलीविजन रुबीना दिलैक को मिली सरप्राइज पार्टी

रुबीना दिलैक को मिली सरप्राइज पार्टी

770
0

बिग बॉस विनर और टीवी की छोटी बहू रुबीना दिलैक इन दिनों अपनी प्रेगनेंसी को लेकर सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. रुबीना दिलैक-अभिनव शुक्ला के घर जल्द ही नया मेहमान आने वाला है. वहीं टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने अपने पति अभिनव शुक्ला और परिवार का एक वीडियो शेयर किया है जो लोगों को बहुत पसंद भी आ रहा है. इस वीडियो की वजह से रुबीना एक बार फिर सोशल मीडिया पर लाइमलाइट में आ गई हैं. रुबीना के इस लेटेस्ट वीडियो में उनके पति अभिनव शुक्ला उन्हें सरप्राइज देते नजर आ रहे हैं. डिलीवरी से पहले रुबीना दिलैक ने अपने घर में सभी के साथ एक छोटा सा सेलिब्रेशन किया.

रुबीना दिलैक इन दिनों प्रेग्नेंसी एंजॉय कर रही हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में खुलासा किया था कि वह जल्द एक नहीं बल्कि दो बच्चों की मां बनने वाली हैं. इन दिनों रुबीना अपने 9वें महीने में हैं. रुबीना दिलैक ने जो नया वीडियो शेयर किया है, उसमें वह फैमिली के साथ सेलिब्रेशन करती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी वीडियो और बेबी बंप संग फोटोज शेयर करती है.

अभिनव ने अपनी वाइफ रुबीना दिलैक को परिवार के साथ मिलकर प्यारा सा सरप्राइज दिया है, जिसे देख वह बहुत खुश हो गई. अभिनव-रुबीना के लिए केक लेकर जाते हैं और बेबी बंब को किस करते नजर आते है. केक पर ‘ऑद द बेस्ट’ लिखा हुआ है. इसके अलावा वीडियो में टीवी एक्ट्रेस पूरे परिवार के साथ फोटो-वीडियो क्लिक करती नजर आ रही है. ये कपल शादी के पूरे पांच बाद जुड़वा बच्चों के पेरेंट्स बनने वाला है.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें