होम टेलीविजन करण के सवाल पर फंसे सैफ

करण के सवाल पर फंसे सैफ

1165
0

सैफ अली खान उनकी मां शर्मिला टैगोर इस हफ्ते करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण 8’ में शिरकत करने वाले हैं और इस अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो पहले ही रिलीज हो चुका है. करण जौहर ‘कॉफी विद करण 8’ के नए प्रोमो में सैफ अली खान से कुछ ऐसे पर्सनल सवाल करते हैं कि वो शर्म से लाल हो जाते हैं. वहीं दिग्गज एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर ने अपने बेटे सैफ अली खान को लेकर कई हैरान कर देने वाले खुलासे किए हैं. शर्मिला टैगोर और सैफ अली खान सोफे की शोभा बढ़ाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. अगर प्रोमो की बात करें तो यह एपिसोड मां-बेटे की जोड़ी पर बेस्ड होने वाला है. करीना कपूर खान के बाद अब उनके पति सैफ अली खान शो में धमाका करते दिखाई देने वाले हैं.

करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण 8’ में शर्मिला टैगोर ब्लैक फ्लोरल साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. सैफ अली खान भी ऑल ब्लैक आउटफिट में हैंडसम लग रहे हैं. मां-बेटे की जोड़ी करण जौहर के शो में धमाका करने के लिए तैयार है. शो में करण जौहर सैफ अली खान और शर्मिला टैगोर से कई मजेदार सवाल करते नजर आते हैं. इस प्रोमो में करण जौहर, सैफ अली खान से करीना कपूर के बारे में शर्मिला टैगोर के सामने कुछ ऐसा पूछ लेते हैं कि वो शर्मा कर कहते हैं मां है.  करण कहते हैं मैंने कुछ गलत या वाल्गर नहीं पूछा है. 

बात दें कि इस सवाल को लेकर सैफ अली शर्मा रहे थे. वो कुछ ऐसा था, करण ने सैफ से पूछा कि करीना के उनके लाइफ में आने से क्या बदलवा आया हैं. इसको करण ने ठोड़ा ट्विस्ट करते पूछते हैं, जिसे सैफ समझ नहीं पाते और हैरान हो जाते हैं. वहीं शर्मिला टैगोर भी इस बात पर हंस देती हैं. 

इसी दौरान जब करण ने शर्मिला टैगोर से सैफ के कॉलेज के दिनों के बारे में पूछा तो शर्मिला टैगोर ने कहा,’वह यूनिवर्सिटी नहीं गए थे… उन्होंने एयर होस्टेस को बाहर जाने के लिए कहा और वे कहीं बाहर चले गए. सैफ कहते है कि बातों को बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया गया है. इसके बाद उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा, ‘इसीलिए हम यहां हैं. मेरे बारे में ऐसी बाते शेयर करने के लिए पर इस बात को सैफ बीच में रोक कर कहते हैं कि मुझे अपना खुद का एपिसोड चाहिए यार!’

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें