होम मनोरंजन साउथ फिल्म में काम करने वाले हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी

साउथ फिल्म में काम करने वाले हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी

717
0

नवाजुद्दीन सिद्दीकी फिल्म ‘सैंधव’ से अपना तेलुगु डेब्यू करेंगे. इस तेलुगु फिल्म को सैलेश कोलानु ने लिखा और निर्देशित किया है. फिल्म में वेंकटेश दग्गुबाती मुख्य भूमिका निभाते दिखाई देने वाले हैं. जबकि नवाजुद्दीन सिद्दीकी फिल्म में विलेन के रोल में तहलका मचाने को तैयार हैं. फिल्म ‘सैंधव’ 13 जनवरी को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. निर्माताओं ने फिल्म का प्रमोशन शुरू कर दिया है. इसी बीच नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने प्रशंसकों को अपने तेलुगु डेब्यू की जानकारी देते हुए एक धांसू वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. इस इंस्टाग्राम रील में एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी का एक अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने जो वीडियो शेयर की है. उसमें वह वह साउथ की ट्रेडिशनल ड्रेस में नजर आ रहे हैं. एक्टर नवाजुद्दीन ने वाइट धोती-शर्ट पहने नजर आ रहे हैं. वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट होते ही ट्रेंड करने लगा. वीडियो देखने के बाद एक्टर के फैंस उनके स्टाइल की तुलना सुपरस्टार रजिनकांत से करने लगे हैं. नवाजुद्दीन वेश्ती को घुमाते हुए अपने कंधे पर रखते हुए दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि ये स्टाइल सुपरस्टार रजनीकांत का है जिसे आइकॉनिक स्टाइल में गिना जाता है.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने क्लिप शेयर करते हुए लिखा,’तेलुगु सिनेमा में डेब्यू करना सैंधव जैसा होगा.’ वीडियो देखकर फैंस फिल्म देखने के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. उनके इस अंदाज को देखकर कई लोग सेक्रेड गेम के मशहूर किरदार गणेश गायतोंडे को ‘रजनीकांत’ स्टाइल में याद करने लगे हैं. इस वजह से नवाजुद्दीन सिद्दीकी का ये इंस्टाग्राम रील सोशल मीडिया पर ट्रेंड बन गया है. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट किया,’जब रजनीकांत गणेश गायतोंडे से मिलते हैं.’ कई मशहूर हस्तियों ने भी एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के नए लुक की सराहना की है.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें