होम वायरल न्यूज़ नयनतारा के खिलाफ मामला दर्ज

नयनतारा के खिलाफ मामला दर्ज

912
0

साउथ एक्ट्रेस नयनतारा और जय की फिल्म ‘अन्नपूर्णी’ हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है. लेकिन इस फिल्म को लेकर काफी विवाद हो रहा है. शिव सेना के नेता रह चुके रमेश सोलंकी ने नयनतारा की फिल्म ‘अन्नपूर्णी’  के मेकर्स के खिलाफ केस कर दिया है. उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए इस फिल्म पर आरोप लगाया है कि इस मूवी में हिंदू समुदाय की भावना को आहत किया गया है. मेकर्स ने भगवान राम का अपमान किया है. इसके साथ ही रमेश सोलंगी ने X हैंडल पर दावा किया है किया है कि नयनतारा की  फिल्म ‘अन्नपूर्णी’ लव जिहाद को प्रमोट कर रही है.

वहीं रमेश सोलंकी ने ये आरोप लगाते हुए मुंबई पुलिस से और महाराष्ट्र के गृहमंत्री देवेंद्र फडनवीस से निवेदन किया है कि वह फिल्म की एक्ट्रेस नयनतारा और तमाम स्टार कास्ट के खिलाफ केज दर्ज कर इसपर सख्त कारवाई करें. जिसके बाद ‘अन्नपूर्णी’ के मेकर्स और डायरेक्टर्स के साथ ही एक्ट्रेस नयनतारा सहित पूरी स्टार कास्ट के खिलाफ  मुंबई और मध्य प्रदेश के जबलपुर में एफआईआर दर्ज की जा चुकी है. वहीं रमेश सोलंकी ने अपनी शिकायत की कॉपी भी शेयर किया है और इसमें नेटफ्लिक्स और जी स्टूडियो को टैग किया है और कहा कि इन्होंने जानबूझकर हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए प्राण प्रतिष्ठा के आसपास यह फिल्म बनाई और रिलीज की है. 

बता दें कि ‘अन्नपूर्णानी: द गॉडेस ऑफ फूड’ एक तमिल फिल्म है, जिसमें नयनतारा के साथ ही अभिनेता जय और सत्यराज भी अहम भूमिकाओं में नजर आए हैं. इस फिल्म में नयनतारा एक शेफ की भूमिका में हैं जो शेफ बनने का सपना देखती है. हालांकि, उसे अपने इस सपने को पूरा करने से पहले कई बाधाओं का सामना करके उन्हें दूर करना पड़ता है. ‘अन्नपूर्णी’ जतिन सेठी और आर रवींद्रन द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है, इसमें जय, सत्यराज, रेडिन किंग्सले, सुरेश चक्रवर्ती, रेणुका और केएस रविकुमार भी है. वहीं थमन एस ने इस फिल्म का संगीत तैयार किया है.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें