होम वायरल न्यूज़ नीतू कपूर का नया खुलासा

नीतू कपूर का नया खुलासा

706
0

‘कॉफी विद करण’ के सीजन 8 में नीतू कपूर और जीनत अमान की जोड़ी नजर आई. इस दौरान नीतू कपूर ने कई खुलासे किए हैं. उन्होंने अपने दिवंगत पति, अभिनेता ऋषि कपूर के बारे में एक आश्चर्यजनक खुलासा किया. एक्ट्रेस ने अपने डेटिंग के दिनों को याद किया. उन्होंने ये भी बताया कि ऋषि कपूर किस तरह के बॉयफ्रेंड थे. नीतू ने करण से बात करते हुए साफ शब्दों में कहा कि ऋषि एक ‘सख्त बॉयफ्रेंड’ थे और उन्हें जमकर पार्टी करने की इजाजत नहीं देते थे. उन्होंने बताया कि जब वह यश चोपड़ा के साथ शूटिंग करती थीं तो देर रात पार्टियां हुआ करती थीं. हालांकि, उन्होंने कभी भी जमकर पार्टी नहीं की क्योंकि ऋषि उन्हें पार्टियों में जाने से रोकते थे. उनकी रोका-टाकी चलते नीतू की लाइफ से ये फन एलिमेंट हमेशा मिसिंग रहा.

नीतू कपूर ने कहा, ‘हमने बहुत अच्छा समय बिताया, खासकर यश चोपड़ा के साथ. हम रात में पार्टी करते थे, अंताक्षरी खेलते थे, पागलों की तरह नाटक करते थे. वह एक पिकनिक की तरह होता था. वह सचमुच बहुत मजेदार था, लेकिन मेरे बॉयफ्रेंड के रूप में ऋषि कपूर थे. इसलिए, मैंने कभी पार्टी-पार्टी नहीं की. क्योंकि वह हमेशा कहते थे, ये नहीं करना, वो नहीं करना, घर आ जाओ. इसलिए, मैंने उन दिनों पार्टी करने का वह क्रेजी पक्ष कभी नहीं देखा.’ नीतू कपूर ने आगे कहा, ‘मैं प्रतिबद्ध थी और मेरी एक बहुत सख्त मां और एक बहुत सख्त बॉयफ्रेंड था. इसलिए, मैं उन दोनों के बीच फंस गई थी.’ 

13 अप्रैल, 1979 को सगाई करने से पहले नीतू कपूर ने कुछ समय तक ऋषि को डेट किया था. वे 22 जनवरी, 1980 को शादी के बंधन में बंध गए. अपनी शादी के बाद नीतू ने अभिनय छोड़ दिया. इस जोड़े ने दो बच्चों, बेटी रिद्धिमा और बेटे रणबीर कपूर को बड़े प्यार से पाला. आगे चलकर बच्चे भी नीतू के अभिनय से दूरी की वजह बने.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें