होम बॉलीवुड जानिए कैसी है ‘मेरी क्रिसमस’ की कहानी

जानिए कैसी है ‘मेरी क्रिसमस’ की कहानी

1082
0

एक शहर से दूसरे शहर तक कई दिनों के प्रमोशन के बाद विजय सेतुपति और कैटरीना कैफ-स्टारर सस्पेंस थ्रिलर ‘मेरी क्रिसमस’ आखिरकार सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म की कहानी में हर किरदार को बहुत ही शानदार तरीके से पेश किया है। इस फिल्म की कहानी आपको लास्ट तक बांधे रखेगी। हालांकि, फिल्म का पहला भाग उतना खास नहीं था क्योंकि कहानी समझ नहीं आ रही थी। यदि आप सस्पेंस थ्रिलर देखना पसंद करते हैं और इस हफ्ते कुछ खास देखना चाहते हैं तो सिनेमाघरों में ‘मेरी क्रिसमस’ देखने से पहले विजय सेतुपति और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ का यहां पढ़ें रिव्यू…

फिल्म की शुरुआत इसके ट्रेलर की तरह ही होती है जहां स्क्रीन दो हिस्सों में बंटी हुई है और दो लोग मिक्सर ग्राइंडर का इस्तेमाल कर रहे हैं। इसके बाद, फिल्म की शुरुआत विजय सेतुपति के 7 साल बाद अपने घर लौटने से होती है जहां वह अपने पड़ोसी से मिलते हैं, जिसका किरदार टीनू आनंद ने निभाया है। 

यह क्रिसमस की रात थी और विजय त्योहार मनाने के लिए बाहर जाने का फैसला करते हैं और एक रेस्टोरेंट में पहुंचे जहां उन्होंने कैटरीना को अपनी बेटी के साथ अकेले बैठे देखा। उन्हें उससे प्यार हो जाता है और वह जहां भी जाती है उसका पीछा करते हैं। कुछ समय बाद वह उसके साथ बातचीत करते हैं और उसके घर पर क्रिसमस सेलिब्रेट करते हैं। दोनों नाचते हैं, ड्रिंक करते हैं और अपने पास्ट के बारे में एक-दूसरे से बाते करते हैं। कैटरीना के घर पर एक अपराध का हिस्सा बनने तक उनके बीच चीजें सही थीं।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें