होम बॉलीवुड जल्द ओटीटी पर रिलीज होगी ‘मेरी क्रिसमस’

जल्द ओटीटी पर रिलीज होगी ‘मेरी क्रिसमस’

941
0

कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई. फिल्म को दर्शकों के साथ-साथ फिल्म समीक्षकों से भी पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है. फिल्म में पहली बार कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की जोड़ी देखने को मिली है, जिसे फैंस खूब पंसद कर रहे हैं. वहीं अब फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आई है. वो खबर ये है कि अगर आपने अब तक ये फिल्म नहीं देखी है तो अब आप इसे घर बैठे भी देख सकते हैं. क्योंकि यो फिल्म जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है.

जी हां, कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ की ओटीटी रिलीज को लेकर खबर है सामने आई है. रिपोर्ट के मुताबिक, ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.  हालांकि, फिल्म की ओटीटी रिलीज डेट अभी तय नहीं हुई है. जल्द ही इसकी अनाउंसमेंट की जाएगी. तब तक फैंस को इसका थोड़ा सा इंतजार हो करना होगा.

‘मेरी क्रिसमस’ की कहानी शाम को दो अजनबियों की मुलाकात पर आधारित है. बेतहाशा रोमांस की एक रात एक बुरे सपने में बदल जाती है और यहीं से कहानी शुरू होती है. निर्देशक श्रीराम राघवन की दिलचस्प थ्रिलर फिल्म का कोई जवाब नहीं है. चाहे वह ‘अंधाधुन’ हो, ‘बदलापुर’ या ‘एजेंट विनोद’ राघवन ने हमेशा अपने दर्शकों को शानदार फिल्म एक दमदार कहानी के साथ पेश की है

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें