होम टेलीविजन ‘अनुपमा’ ने फिर मारी बाजी

‘अनुपमा’ ने फिर मारी बाजी

897
0

बार्क टीआरपी रिपोर्ट 2024 के दूसरे सप्ताह की लिस्ट सामने आ चुकी है. साल 2024 में ‘अनुपमा’ ने अपनी कहानी से धमाका कर दिया है. ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के मेकर्स ने भी कहानी में नए ट्विस्ट एंड टर्न्स से टीआरपी में अच्छी रेटिंग हासिल की है. साल 2024 में ‘गुम है किसी के प्यार में’ पहले से दूसर नंबर पर आ गया है. टॉप 10 शोज में एक बार फिर अनुपमा पहले नंबर पर राज कर रहा है, लेकिन झनक की एंट्री ने टीआरपी की लिस्ट को पूरी तरह हिला दिया है.

  1. अनुपमा

रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर सीरियल ‘अनुपमा’ ने टीआरपी में धूम मचा कर रखी है. इस हफ्ते 2.8 रेटिंग के साथ ‘अनुपमा’ पहले नंबर पर है. 

  1. गुम है किसी के प्यार में

भाविका शर्मा और शक्ति अरोड़ा स्टारर सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ टीआरपी में इस हफ्ते भी पहले स्थान पर है. इस सीरियल को 2.7 रेटिंग मिली है, जिसके साथ ही ये शो दूसरे नंबर पर आ गया है.

  1. ये रिश्ता क्या कहलाता है

समृद्धि शुक्ला और शहजादा धामी स्टारर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की रेटिंग में उछाल आया है. 2.4 रेटिंग के साथ तीसरे नंबर पर है.

  1. इमली

टीवी सीरियल ‘इमली’ ने इस हफ्ते टॉप पांच में अपनी जगह बनाई है, लेकिन शो पहले की तरह टॉप 2 में नहीं पहुंच पाया. इस हफ्ते इमली 2.3 रेटिंग के साथ चौथे नंबर पर बना हुआ है.

  1. झनक

हिबा नवाब स्टारर सीरियल ‘झनक’ की कहानी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है और इसी वजह से शो की टीआरपी लगातार बढ़ रही है. इस हफ्ते सीरियल को 2.1 की रेटिंग मिली है और यह पांचवें नंबर पर रहा है.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें