होम टेलीविजन मुनव्वर फारूकी को मारा धक्का

मुनव्वर फारूकी को मारा धक्का

810
0

‘बिग बॉस 17’ में अपनी जीत का परचम लहराने वाले मुनव्वर फारूकी सुर्खियों में बने हुए हैं. सोशल मीडिया पर उनके खूब चर्चे हो रहे हैं. अपने बर्थडे के दिन शो जीतने वाले पहले शख्स रहे मुनव्वर फारूकी ट्रॉफी जीतने से ज्यादा शो में हुए विवादों को लेकर छाए हुए हैं. आयशा के आरोपों और नाजिला के लाइव ब्रेकअप ने उन्हें बड़ा झटका दिया. अब इसी बीच एक वीडियो सामने आया है, जो आपको हैरान करेगा. मुनव्वर फारूकी का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

‘बिग बॉस 17’ के विजेता मुनव्वर फारूकी एक कैफे के बाहर भीड़ में खड़े नजर आ रहे हैं, जहां भीड़ में ही खड़े किसी शख्स ने उन्हें धक्का मार दिया. मुनव्वर फारूकी ने खुद को संभालने की कोशिश, लोगों ने भी उन्हें सहारा दिया, लेकिन इसके बाद भी वो धड़ाम से गिर गए. बुरी तरह गिरना का वीडियो कैमरों में कैद हो गया. इसके बाद उन्हें साथ खड़े लोगों ने खड़ा किया. मुनव्वर फारूकी वीडियो में काफी परेशान और हैरान नजर आए. 

‘बिग बॉस 17’ का ये सीजन रोमांच और मनोरंजन से भरा रहा. शो में खूब लड़ाई झगड़े और विवाद देखने को मिले. मुनव्वर कि पर्सनल लाइफ से न सिर्फ कई खुलासे हुए, बल्कि चरित्र पर कई दाग भी लगे. आयशा खान ने कई आरोप लगाए. उनका दावा था कि मुनव्वर फारूकी ने न सिर्फ उन्हें बल्कि कई और लड़कियों को चीट किया. वो एक ही वक्त पर कई लड़कियों को डेट कर रहे थे. इन आरोपों को दरकिनार करते हुए मुनव्वर फारूकी गेम में डटे रहे और शो जीत गए.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें