होम टेलीविजन अंकिता और विक्की के घर की झलक

अंकिता और विक्की के घर की झलक

859
0

‘बिग बॉस 17’ के खत्म होने के बाद भी शो की और इसके कंटेस्टेंट की खूब चर्चा हो रही है. लोग कई कंटेस्टेंट को देखना काफी पसंद करते थे. उनके बारे में जानने के लिए भी उत्सुक रहते थे. ऐसी ही एक कंटेस्टेंट थी अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन. दोनों ही शो में काफी चर्चित रहे और उससे ज्यादा सुर्खियों में इनके झगड़े रहे. अब घर से बार आने के बाद दोनों में दोबारा प्यार देखने को मिल रहा है. अंकिता लोखंडे और विक्की जैन सभी पार्टीज में एक साथ पहुंच रहे हैं. इतना ही नहीं दोनों ने एक पार्टी भी जिसमें ‘बिग बॉस 17’ के कंटेस्टेंट को अपने घर पर इंवाइट किया. पार्टी की तस्वीरों और वीडियोज के बीच उनके घर का एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को दिखाने वाला कोई और नहीं बल्कि तहलका प्रैंक हैं.

तहलका प्रैंक एक वीडियो में नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में तहलका विक्की जैन और अंकिता लोखंडे के घर में घूम कर व्लॉग बना रहे हैं और लोगों को बता रहे हैं कि उनका घर कितना शानदार है. इस दौरान अंकिता लोखंडे के घर की तुलना तहलका ने अंबानी के एंटीलिया से कर दी है. उन्होंने वीडियो में अंकिता और विक्की जैन बेडरूम तक दिखा दिया है. वैसे इस वीडियो में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन दोनों ही नजर नहीं आ रहे. खाली से दिख रहे घर में तहलका अकेले ही घूम कर व्लॉग बना रहे हैं. 

सामने आए वीडियो में तहलका कहते हैं, ‘अभी थोड़ा सा देख लो देख कर दंग रह जाओगे. इतना बड़ा घर पूरे मुंबई में अंबानी के बाद विक्की भैया का है. तो दोस्तों ये है विक्की भैया का कई हजार करोड़ों का घर. जितना चलते जाओ उतना लंबास, खत्म नहीं होगा. बहुत हाई लेवल का घर है. पूरे मुंबई में सबसे टॉप क्लास अंबानी के बाद विक्की भैया का घर है. आप देख सकते हो घर का एक-एक नक्षा. जबर्दस्त घर.. आगे अंदर होम थिएटर, तीन-तीन स्विमिंग पूल…ये सभी चीजें बाद में दिखाई जाएंगी, जब मैं अगली बार मुंबई आऊंगा. अभी नजारा दिखा दिया, पूरा देखना ठीक नहीं है.’

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें