होम टेलीविजन आज शादी करने वाली है सोनारिका भदोरिया

आज शादी करने वाली है सोनारिका भदोरिया

369
0

‘देवों के देव: महादेव’ में पार्वती के किरदार के लिए फेमस सोनारिका भदोरिया अब से कुछ ही देर में दुल्हन बन जाएंगी. आज एक्ट्रेस की शादी है. वहीं शादी से पहले सोनारिका भदोरिया की मेहंदी फंक्शन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं . इस दौरान सोनारिका अपनी मां का आउटफिट पहने बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं. वहीं एक्ट्रेस की मेंहदी का डिजाइन भी खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. एक्ट्रेस ने अपनी मेहंदी में शिव-पार्वती की झलक दिखाई है, जिसकी फैंस खूब सराहना कर रहे हैं.

जी हां, सोनारिका भदोरिया ने सबसे हटकर मेंहदी रचवाई है. उन्होंने अपनी दाहिने हाथ की हथेली पर शिव-पार्वती की आकृति बनवाई है तो वहीं उनकी बायीं हथेली पर दूल्हा और दुल्हन की आकृति बनी हुई है. एक्ट्रेस का ये मेहंदी डिजाइन फैंस को काफी पसंद आ रहा है. सोनारिका ने अपनी मेहंदी की कई तस्वीरें शेयर की है और कैप्शन में लिखा है-  ‘मेहंदी है रचनेवाली, हाथों में गहरी लाली.’ इसके साथ एक्ट्रेस ने पोस्ट में खुलासा किया की इस खास मौके पर उन्होंने अपनी मां की शादी का लहंगा पहना. जी हां, सोनारिका ने अपने मेहंदी के लिए अपनी मां की शादी का लहंगा पहना है. गहरे लाल रंग के लहंगे में सजी सोनारिका किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं. हरे रंग में कुर्ती-ब्लाउज का सेट लहंगे को कंप्लीट कर रहा है. इस दौरान सोनारिका अपने होने वाले पति के साथ पोज देती नजर आ रही हैं.

बता दें कि सोनारिका भदौरिया आज रणथम्भौर में विकास पाराशर के साथ सात फेरे लेंगी. उनकी शादी के कार्यक्रम शनिवार से होटल नाहरगढ़ में शुरू हो गए हैं. गैरतलब है कि सोनारिका भदौरिया ने साल 2022 में अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड विकास पाराशर संग सगाई की थी. ‘देवों के देव महादेव’ के बाद सोनारिका को घर-घर में पहचान मिली है. अब वह टेलीविजन जगत का जाना माना चेहरा बन गई हैं.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें