होम टेलीविजन विवेक अग्निहोत्री ने मनीषा को किया सपोर्ट

विवेक अग्निहोत्री ने मनीषा को किया सपोर्ट

436
0

‘झलक दिखला जा 11’ अपने ग्रैंड फिनाले की ओर बढ़ रहा है. शो के टॉप फाइव में शोएब इब्राहिम, श्रीराम चंद्रा, मनीषा रानी, अद्रिजा सिन्हा और धनश्री वर्मा हैं. लोकप्रिय कंटेंट्स शिव ठाकरे दौड़ से बाहर हो गए हैं. शो में मनीषा रानी ने अपने स्टाइल, डांस और कॉमेडी से लोगों को बहुत हंसाया है. सोशल मीडिया पर चर्चा है कि मनीषा रानी शो भी जीत सकती हैं, लेकिन एक वाइल्डकार्ड के लिए ‘झलक दिखला जा 11’ जैसा रियलिटी शो जीतना थोड़ा मुश्किल है. शो में उन्होंने बताया कि कैसे उनके पिता ने अकेले ही उनकी बहन और उनकी परवरिश की जब उनकी मां ने उनका साथ छोड़ दिया था.

‘द कश्मीर फाइल्स’ के निर्माता विवेक अग्निहोत्री ने लिखा कि ‘भारत के छोटे शहरों से आने वाले भारतीयों की सफलता के बारे में जानकर वाकई बहुत खुशी होती है.’ विवेक अग्निहोत्री ने आगे कहा, ‘प्रतिभाशाली मनीषा रानी जिनके पास कभी कोई संसाधन नहीं था और कोई उम्मीद नहीं थी. आज वह एक सोशल मीडिया सनसनी और सबसे कम उम्र की हस्तियों में से एक हैं. मनीषा रानी के बारे में जो बात मुझे बहुत अच्छी लगी और उम्मीद देती है कि उन्होंने 11 अनाथ बच्चों के लिए बहुत अच्छे काम किए हैं.’ 

सोशल मीडिया यूजर ने मनीषा रानी का सपोर्ट करने पर और उनके संघर्ष को समझने के लिए फिल्म निर्माता का धन्यवाद किया है. बता दें कि एक एपिसोड में, उन्होंने बताया कि कैसे उनके पिता ने उन्हें हमेशा प्रोत्साहित किया है. अगर वोट के हिसाब से देखा जाए तो मनीषा रानी को शो जीत सकती हैं. बिग बॉस से बाहर आने के बाद से मनीषा की किस्मत चमक गई है.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें