होम मनोरंजन जैकी की शादी में इन कलाकारों ने मचाया धमाल

जैकी की शादी में इन कलाकारों ने मचाया धमाल

544
0

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी हो गई है. कपल ने 21 फरवरी 2024 को गोवा में धूमधाम से शादी रचाई. इस शादी में दोनों के दोस्त और परिवार के अलावा फिल्मी जगत की कई बड़ी-बड़ी हस्तियां शामिल हुई थी. रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी से जुड़ी तस्वीरें और वीडियोज इस वक्त हर तरफ छाई हुई है. इसी बीच हाल ही में कपल की शादी का एक नया वीडियो सामने आया है, जो कि इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अक्षय और टाइगर जैकी की बारात में धमाल मचाते नजर आ रहे हैं.

जी हां, रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी में अक्षय और टाइगर भी शामिल हुए और दोनों ने मिलकर इस शादी में समा बांध दिया. वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है कि किस तरह अक्षय और टाइगर पहले जैकी के गले लगकर बधाई देते दिखाई दे रहे हैं. इसके बाद दोनों को शादी में मौजूद मेहमानों संग डांस करते हुए भी देखा जा सकता है. इस दौरान दोनों ही एक्टर ब्लैक आउटफिट में काफी हैंडसम दिखाई दे रहे है. वहीं उन्होंने अपने लुक को ब्लैक शेड्स के साथ पूरा किया था. रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी से सामने आया अक्षय और टाइगर का ये अनदेखा वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. 

बता दें कि अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इस फिल्म में पहली बार दोनों स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. ये फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज होगी.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें