होम मनोरंजन साथ दिखेगी परिणीति और दोसांझ की जोड़ी

साथ दिखेगी परिणीति और दोसांझ की जोड़ी

449
0

इम्तियाज अली की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘चमकीला’ को लेकर काफी समय से चर्चा में बने हुए हैं. उन लोगों का इंतजार अब खत्म हो गया है जो इस फिल्म की रिलीज डेट के बारे में जानने के लिए बेचैन थे. दिलजीत दोसांझ की अपकमिंग फिल्म ‘चमकीला’ की रिलीज डेट सामने आ गई है. इसमें फिल्म से पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा अपनी दमदार जोड़ी से धमाका करने के लिए तैयार है. हालांकि, ये मूवी सिनेमाघरों में नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक देगी. जानिए दिलजीत दोसांझ की ‘चमकीला’ को आप कब और किस ओटीटी पर देख पाएंगे.

‘अमर सिंह चमकीला’ बैसाखी के शुभ अवसर पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. दिलजीत दोसांझ-परिणीति चोपड़ा अभिनीत फिल्म ‘चमकीला’ ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी. नेटफ्लिक्स के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल ने एक वीडियो शेयर करते हुए खास अपडेट दी है. वीडियो में दिलजीत दोसांझ के लुक की झलक भी देखने को मिलेगी. सोशल मीडिया पर लोग इस फिल्म को देखने के लिए और भी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं. 

‘चमकीला’ के इस वीडियो में आपको बैक्रग्राउंड में दिलजीत दोसांझ का डायलॉग सुनाई देगा जिसमें वह कहते हैं, ‘एक बात तो पता है मुझे कि लोग क्या सुनना चाहते हैं उन्हें किस चीज में मजा आता है.’ वीडियो के लिए कैप्शन में लिखा, ‘माहौल बन जाता था, जब वो छेड़ता था साज, कुछ ऐसा ही था चमकीला का अंदाज.’ ये मूवी 12 अप्रैल, 2024 से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें