होम टेलीविजन इन कलाकारों के बीच हो रहा है तलाक

इन कलाकारों के बीच हो रहा है तलाक

406
0

अभिषेक मलिक-सुहानी चौधरी टीवी के मोस्ट पॉपुलर कपल में से एक हैं. उनकी जोड़ी लोगों को बहुत पसंद है. दोनों की जबरदस्त फैन फॉलोइंग इस बात का सबूत है. अभिषेक मलिक और सुहानी चौधरी अलग हो रहे हैं. ‘कुमकुम भाग्य’ एक्टर अभिषेक ने साल 2021 में सुहानी चौधरी से शादी की थी, जो अब तलाक लेने का फैसला कर चुके हैं. शादी के दो साल बाद अब दोनों के तलाक लेने के फैसले से उनके फैंस को तगड़ा झटका लगा है. इसी बीच अब अभिषेक मलिक ने अपनी पत्नी सुहानी चौधरी संग तलाक लेने के डिसीजन पर रिएक्ट किया है.

टीवी के मोस्ट पॉपुलर एक्टर अभिषेक मलिक और उनकी पत्नी सुहानी चौधरी हमेशा अपनी रोमांटिक वीडियो और फोटोज को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए गए एक इंटरव्यू में अभिषेक से सुहानी चौधरी संग तलाक को लेकर सवाल किए गए. इस दौरान ‘कुमकुम भाग्य’ फेम अभिषेक मलिक ने अपने रिश्तों के बारे में कई खुलासे किए हैं. इस बातचीत में उन्होंने सवालों के जवाब देते हुए कई खुलास किए. कपल अभिषेक मलिक और सुहानी चौधरी की तलाक की खबर से उनके फैंस हैरान हैं.

अभिषेक मलिक पत्नी सुहानी चौधरी संग तलाक के सवाल पर रिएक्ट करते हुए खुलासा किया है कि ‘मैंन सुहानी के साथ चल रहे हैं अपने मतभेदों को सुलझाने की बहुत कोशिश की थी पर कुछ भी सही नहीं हुआ. जब जनवरी 2021 में हमारी सगाई हुई, तो हमारे पास एक-दूसरे के साथ बिताने और समझने के लिए कम समय था. जल्द ही इसके बाद, हमने अक्टूबर 2021 में शादी कर ली. उसके बाद, मैं एक नया घर खरीदने में थोड़ा व्यस्त हो गया. इसलिए हमें एक-दूसरे को समझाने के लिए समय नहीं मिला. मने इस रिश्ते को बचाने की बहुत कोशिश की, लेकिन हमारे बीच में कम्पैटिबिलिटी इश्यू थे और हमें ये फैसला लेना पड़ा. हम मुचुअली अलग हुए हैं.’

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें