होम वायरल न्यूज़ ‘दृश्यम’ का बनेगा हॉलीवुड रीमेक

‘दृश्यम’ का बनेगा हॉलीवुड रीमेक

555
0

भारत और चीन बाजारों में भारी सफलता हासिल करने के बाद सुपरहिट फ्रेंचाइजी ‘दृश्यम’ ग्लोबली रिलीज होने वाली है. फिल्म के कोरियाई रीमेक के बाद निर्माताओं ने नया फैसला लिया है. अजय देवगन की ‘दृश्यम’ का हॉलीवुड रीमेक बनने वाला है. बॉलीवुड और साउथ में धमाका करने के बाद हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में धूम मचाने के लिए अजय देवगन की सुपरहिट फिल्म ‘दृश्यम’ तैयार है. अब फ्रेंचाइजी ‘दृश्यम’ विदेशी बॉक्स ऑफिस पर भी ताबड़तोड़ कमाई करने वाली है. हॉलीवुड में ‘दृश्यम’ बनाने के लिए पैनोरमा स्टूडियोज ने गल्फस्ट्रीम पिक्चर्स और JOAT फिल्म्स के साथ हाथ मिलाया है.

माइक कर्ज और बिल बिंदले द्वारा सह-स्थापित गल्फस्ट्रीम पिक्चर्स ने रोमांटिक कॉमेडी ‘ब्लेंडेड’ का निर्माण किया है, जिसमें एडम सैंडलर और ड्रू बैरीमोर फिर से एक साथ नजर आने वाले हैं. पैनोरमा स्टूडियोज के  निर्माता को सिनेमाज से ‘दृश्यम’ के पहले और दूसरे भाग के अंतरराष्ट्रीय रीमेक अधिकार मिल चुके हैं. लोकप्रिय फिल्म को अमेरिका और कोरिया में रीमेक किया जा रहा है और इसके अलावा फिल्म के स्पैनिश वर्जन के लिए भी जल्द एक डील साइन की जाएगी.

श्रीधर पिल्लई अपने एक्स पर लिखा, ‘भारत और चीन के बाजारों में भारी सफलता हासिल करने के बाद दृश्यम फ्रेंचाइजी वैश्विक स्तर पर धमाका करने को तरह तैयार है. पिक्चर्स और जोट फिल्म्स हॉलीवुड में दृश्यम बनाएंगे, जो किसी भारतीय फिल्म के लिए पहली फिल्म होगी.’ बता दे कि कोरियाई और अंग्रेजी के रीमेक से पहले मलयालम फिल्म के रीमेक ने हिंदी, कन्नड़, तेलुगु, तमिल, सिंहली और चीनी सहित विभिन्न भाषाओं में बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें