होम मनोरंजन ‘कोटा फैक्ट्री 3’ का फर्स्ट लुक जारी

‘कोटा फैक्ट्री 3’ का फर्स्ट लुक जारी

481
0

‘कोटा फैक्ट्री’ वह वेबसीरीज है, जिसमें सालों ब्लैक एंड व्हाइट का प्रयोग किया गया और देखने वालों ने इसे खूब प्यार दिया. क्योंकि इस सीरीज ने हर उस बच्चे की आवाज उठाई जो घर से बाहर रहकर अपने और अपने पेरेंट्स के सपनों को पूरा करने के लिए मेहनत कर रहे हैं. TVF (द वायरल फीवर) ने शुरूआत से ही अपने मजबूत कंटेंट के साथ दर्शकों को एंटरटेन किया है. अब एक बार फिर  मेकर्स अब ‘कोटा फैक्ट्री 3’ के फर्स्ट लुक के साथ समाने आएं हैं.

ग्लोबल लेवल पर पॉपुलर TVF शो ‘कोटा फैक्ट्री’ ने लोगों का नजरिया ही बदल दिया. जहां दर्शकों ने ‘कोटा फैक्ट्री’ के पिछले 2 सीज़न को बेहद प्यार दिया है, वहीं मेकर्स अब इसके सीज़न 3 को लेकर आ रहे हैं. जिसमें एक बार फिर कोटा में पढ़ने वाले स्टूडेंट और उनके टीचर्स की कहानी को दिखाया जाएगा. एक बार फिर जीतू भैया अपने चहेते स्टूडेंट्स को पेनिक होने से बचाएंगे और उन्हें जीत के साथ तैयारी को भी सेलीब्रेट करने का हौसला देंगे.

इस सीजन में इस सवाल का जवाब भी मिलने वाला है कि कोटा के सारे बच्चे जीतू को  जीतू भैया क्यों बुलाते हैं सर क्यों नहीं. बता दें कि यह शो छात्रों के लिए बनाया गया था और ऑडियंस ने इसकी खूब सराहना की. रिलीज होने के बाद से ही यह दर्शकों के बीच लोकप्रिय हो गया. शो के अलावा इसके किरदार जीतू भैया ने भी दर्शकों के बीच खूब लोकप्रियता हासिल की. ‘कोटा फैक्ट्री’ के अब तक दो सीजन आ चुके हैं और दोनों ही सीजन को हर तरफ से दर्शकों का बेपनाह प्यार मिला है.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें