होम वायरल न्यूज़ करीना दिखाया बोल्ड लुक

करीना दिखाया बोल्ड लुक

363
0

तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन की तिकड़ी जल्द ही फिल्म  ‘क्रू’ में नजर आने वाली है. फिल्म के टीज़र को लॉन्च के बाद से लोगों को इसका बेसब्री से इंतजार है. वहीं अब हाल ही में करीना कपूर खान ने फिल्म ‘क्रू’ के एक नए गाने ‘नैना’ के टीजर का वीडियो शेयर कर इंटरनेट पर बवाल मचा दिया है. इस वीडियो में करीना का दिलकश अंदाज देख फैंस दीवाने हो रहे हैं. एक्ट्रेस का ये ग्लैमरस लुक ऐसा है, जिसपर से फैंस का नजरे हटा पाना मुश्किल हो रहा है. आप भी देखें करीना का ये लेटेस्ट हाॅट अवतार.

करीना ने जो वीडियो शेयर किया है वो  ‘क्रू’ के नए गाने ‘नैना’ का टीजर है. इसमें एक्ट्रेस ग्रीन कलर के आउटफिट में डांस करती और अपनी किलर अदाओं का जादू फैंस पर चलाती नजर आ रही हैं. वीडियो में करीना की दिलकश अदाएं देखते ही बन रही है. वहीं इस टीजर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने इस बात का भी खुलासा किया कि ये गाना कब रिलीज होने वाला है. करीना ने गाने का टीजर जारी करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘सभी यात्री ध्यान दें. साल का सबसे हॉट ट्रैक नजदीक है ‘नैना’, कल रिलीज होगा.अब ‘नैना’ गाना फैंस को कितना पसंद आती है ये तो पता नहीं फिलहाल करीना का ये किलर लुक लोगों को किल कर रहा है. करीना के इस लुक की हर तरफ चर्चा हो रही है. 

29 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार, ‘क्रू’ न केवल अपने स्टार-स्टडेड कास्ट के लिए, बल्कि भारत में कई अलग अलग शूटिंग लोकेशन्स के लिए भी लोगों का ध्यान आकर्षित कर रही है, जिसमें मुख्य रूप से मुंबई शामिल है. बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशंस नेटवर्क प्रतिभाशाली निर्देशक राजेश ए कृष्णन द्वारा निर्देशित इस बहुप्रतीक्षित परियोजना को बड़े पर्दे पर लाने के लिए साथ आए हैं.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें