होम वायरल न्यूज़ सारा के साथ हुई यह घटना

सारा के साथ हुई यह घटना

750
0

बाॅलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी शानदार एक्टिंग स्किल से फिल्म इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बना चुकी हैं. सारा उन स्टार किड्स में से एक हैं जिन्होंने अपने दमदार रोल से लोगों के दिलो में खास छाप छोड़ी है. वहीं इन दिनों सारा अली खान अपनी दो अपकमिंग फिल्म ‘मर्डर मुबारक’ और ‘ऐ वतन मेरे वतन’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इन दोनों फिल्मो में एक बार फिर सारा अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीतेने के लिए तैयार हैं. फिलहाल एक्ट्रेस अपनी दोनों फिल्मों के प्रमोशन में लगी हुई हैं. इसी बीच हाल ही में सारा को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसने उनके फैंस को परेशान कर दिया है.

 

दरअसल, हाल ही में सारा अला खान ने अपने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो मेकअप रुम में बैठीं मेकअप करवाती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो की शुरुआत सारा हमेशा की तरह अपने चुलबुले अंदाज में दर्शकों को नमस्ते कहते हुए करती हैं.इसके बाद वो वीडियो में बताती हुई नजर आती हैं कि इस समय वह दो फिल्मों का एक साथ प्रमोशन कर रही हैं, जिसकी वजह वो हादसे का शिकार हो गई. एक्ट्रेस ने बताया कि उनका पेट प्रमोशन करने के दौरान बुरी तरह से जल गया है.  हालांकि सारा अली खान ने ये खुलासा नहीं किया कि उनके साथ ये हादसा कैसे हुआ है. फिलहाल सारा की इस वीडियो पर उनके फैंस काॅमेंट कर चिंता व्यक्त कर रहे हैं.

 

एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करे तो सारा जल्द ही दो बड़ी फिल्मों में नजर आने वाली हैं. जिसमें से पहली फिल्म है ‘मर्डर मुबारक’ जो कि 15 मार्च को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है. इसे अलावा सारा अला खान ‘ऐ वतन मेरे वतन’ में नजर आएंगी. ये फिल्म 21 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग होंगी. दोनों ही फिल्मों के ट्रेलर ने दर्शकों की खूब तारीफें बटोरी थी और अब फैंस फिल्म के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें