होम मनोरंजन जानिए कैसी होगी हीरामंडी की कहानी

जानिए कैसी होगी हीरामंडी की कहानी

605
0

संजय लीला भंसाली एक बार फिर से अपनी मैग्नम ओपस यानी मच अवेटेड ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ से दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार हैं. इस वेब सीरीज से दिग्गज फिल्ममेकर ओटीटी की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं. इसमें मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी, सोनाक्षी सिन्हा, शर्मिन सहगल, ऋचा चड्ढा और संजीदा शेख जैसी बेहद टैलेंटेड एक्ट्रेसेज की टीम है. इसका टीजर जबसे रिलीज हुआ है, तब से ही यह सीरीज चर्चा में है.

‘हीरामंडी’ की कहानी के बारे में बात करें तो यह दो कोठों की संचालक वैश्याओं के बीच की कहानी है. मल्लिकाजान (मनीषा कोइराला) और फरीदन (सोनाक्षी सिन्हा) के बीच के दुश्मनी की हद तक कंप्टीशन रहता है. यह एक ऐसी दुनियां दिखाई जाएगी जहां वैश्याएं रानियों के रूप में राज करती हैं. इस टक्कर के बीच, कहानी मल्लिकाजान की सबसे छोटी बेटी आलम (शर्मिन सहगल) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो भविष्य में सत्ता को संभालने वाली आखिरी उम्मीद बन जाती है. लेकिन कहानी में दिलचस्प मोड़ तब आता है जब आलम इस सत्ता से ज्यादा किसी को प्यार करने लगती है और उसे सत्ता और प्यार में से एक को चुनना होता है. 

‘हीरामंडी’ एक पीरियड ड्रामा है, जिसे स्वतंत्रता आंदोलन के दौरान यानी देश के आजाद होने से पहले के बैकड्रॉप पर सेट किया गया है. ये कहना गलत नहीं होगा की यह एपिक सागा प्यार, सत्ता, धोखा, संघर्ष, और आजादी के सभी रंगों को दिखाने वाली है.

संजय लीला भंसाली अपने विजुअल लग्जरी को लेकर मशहूर हैं. अब तक सामने आए पोस्टर्स और गाने को देखकर ऐसा लग रहा है कि वह इस बार भी दर्शकों को स्क्रीन पर लॉर्जर देन लाइफ वाला अनुभव देने के लिए तैयार हैं. अब तक सामने आए विजुअल्स दर्शकों को एक सिनेमेटिक मास्टरपीस का इंतजार करने के लिए उत्साहित कर रहे हैं.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें